बॉलीवुड में आए दिन तलाक की खबरें आती रहती हैं और ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड के स्टार अपनी पहली शादी से तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं बल्कि लिविंग में रहना पसंद करते हैं ऐसे कई सारे सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपने पति से तलाक के बाद लिव इन में रहना पसंद किया उनमें से एक हैं अरबाज खान की पत्नी मलाइका अरोड़ा. मलाइका के तलाक को लगभग 5 साल हो चुके हैं.लेकिन उन्होंने दूसरी शादी करने के बजाय अर्जुन कपूर के साथ लिव-इन में रहना पसंद किया. ऐसे कई सारे स्टार हैं.आइए जानते हैं इस सूची में कौन-कौन शामिल है.

दिया मिर्जा और वैभव रेखी

बॉलीवुड स्टार दिया मिर्जा ने साल 2019 में अपने पति साहिल संघा से तलाक के बाद उन्होंने वैभव रेकी से शादी रचाई थी.लेकिन ऐसा माना जा रहा था कि शादी से पहले उन्होंने कई साल रिलेशनशिप में गुजारे थे.

पूजा बात्रा और नवाब शाह

मशहूर एक्ट्रेस पूजा बात्रा का भी इस लिस्ट में नाम शामिल है. पूजा बात्रा ने अपने पति से साल 2011 में तलाक लेने के बाद नवाब शाह के साथ रिलेशनशिप में आ चुकीं थी

यह भी पढ़ेबॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन शादी रचाई हैं, मिथुन चक्रवर्ती से लेकर कमल हासन तक शामिल है इस लिस्ट में

रश्मि देसाई और अरहान खान

रश्मि देसाई वैसे तो सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं लेकिन इन्होंने अपने पति से साल 2016 में तलाक के बाद अरहान खान के साथ रिलेशनशिप में आ चुकी थी.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान के साथ तलाक ले लिया था. और यह तलाक बॉलीवुड में खूब सुर्खियों में रहा था. बता दे कि मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 के बाद अर्जुन कपूर के साथ लिव-इन में आ गई. लेकिन अभी तक मलाइका ने दूसरी शादी नहीं की.

काम्या पंजाबी और शलभ डांग

काम्या पंजाबी और शलभ डांग की जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन काम्या पंजाबी ने अपने पति बंटी से तलाक के बाद उन्होंने शलभ डांग के साथ रिलेशनशिप में आने का फैसला किया.लेकिन काम्या ने और शलभ ने अभी तक शादी नहीं रचाई है.

यह भी पढ़े शादी के बाद फिल्मीं दुनिया को बोल दिया अलविदा, जीती हैं ऐसी ज़िंदगी, आप देख के हो जाएंगे हैरान