बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे काफी ज्यादा पॉपुलर माने जाते हैं और यह सितारे अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खिया बटोरते रहते हैं. आपको बता दें कि फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने पर्सनल लाइफ में तीन तीन शादियां रचाई है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको उन पांच सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने पर्सनल लाइफ में तीन तीन शादीयां रचाई हैं.

संजय दत्त


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के धाकड़ अभिनेता संजय दत्त अपने पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा सफलता प्राप्त किए हैं. बात करें अगर इनके पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने साल 1994 में रिचा शर्मा के साथ अपनी पहली शादी रचाई थी हालांकि शादी के 4 साल बाद रिचा शर्मा इस दुनिया से अलविदा कह गई थी. इसके बाद संजय दत्त ने अपनी दूसरी शादी रिया पिल्लई के साथ रचाई थी. हालांकि, साल 2015 में संजय दत्त का तलाक हो गया था जिसके बाद संजय दत्त ने अपनी तीसरी शादी अभिनेत्री मान्यता दत्त के साथ रचाई थी.

कबीर बेदी


कबीर बेदी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल है. कबीर बेदी ने अपनी पहली शादी साल 1969 में प्रोतिमा बेदी के साथ रचाई थी. हालांकि, आगे चलकर साल 1974 में कबीर बेदी ने प्रोतिमा बेदी से तलाक ले लिया था. जिसके बाद कबीर बेदी ने अपनी दूसरी शादी 1992 में निक्की बेदी के साथ रचाई थी. जिसके बाद साल 2015 में निक्की के साथ भी कबीर बेदी का तलाक हो गया और इसके बाद साल 2016 में कबीर बेदी ने परवीन दुसंज के साथ शादी रचा ली थी.

यह भी पढ़े-कॉफी विद करण के एक एपिसोड के लिए इतने करोड़ चार्ज करते हैं करण जौहर , सुनकर हो जाएंगे हक्के बक्के

मिथुन चक्रवर्ती


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो इन्होंने अपने पर्सनल लाइफ में अपनी पहली शादी साल 1979 में हेलेन यूके के साथ रचाई थी. हालांकि यह शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सकी और मिथुन चक्रवर्ती ने हेलन के साथ तलाक ले लिया. जिसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी दूसरी शादी योगिता बाली के साथ रचाई थी और आज भी यह योगिता बाली के साथ सुखी जीवन व्यतीत कर रहे हैं. ऐसा माना जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी तीसरी शादी श्रीदेवी के साथ रचाई थी.

कमल हासन


साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज तक अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले कमल हासन ने भी अपने पर्सनल लाइफ में तीन तीन शादियां की हैं. कमल हासन ने अपनी पहली शादी साल 1978 में वाणी गणपति के साथ रचाई थी. हालांकि, इसके बाद कमल हासन सारिका के प्यार में पड़ गए. जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी वाणी गणपति को साल 1988 में तलाक देकर एक्ट्रेस सारिका के साथ शादी रचा ली. लेकिन साल 2005 में सारिका के साथ भी कमल का तलाक हो गया जिसके बाद कमल ने गौतमी ताड़ीमल्ला के साथ शादी रचा ली.

करण सिंह ग्रोवर


बॉलीवुड के बेहद ही स्मार्ट अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पहली शादी साल 2008 में श्रद्धा निगम के साथ रचाई थी. लेकिन यह शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सकी थी और साल 2009 में इन दोनों का तलाक हो गया था. जिसके बाद से उन्होंने साल 2012 में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के साथ अपनी शादी रचा ली थी लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सकी थी और साल 2014 में उनका तलाक हो गया जिसके बाद फिर से साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर ने अभिनेत्री बिपाशा बसु के साथ अपनी शादी रचा ली.

यह भी पढ़े-काफी हैंडसम है गुलशन ग्रोवर का बेटा, पिता के कहने पर बॉलीवुड में रखने जा रहा है कदम