छोटे पर्दे पर कई सारे टीवी सीरियल्स काफी मशहूर है वहीं टीवी सीरियल्स में किरदार निभाने वाले कलाकारों को भी काफी पसंद किया जाता है. वहीं आज के इस आर्टिकल में हम आपको छोटे पर्दे की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको डायरेक्टर्स के साथ पंगा लेना महंगा पड़ गया. आइए जानते हैं इन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में,

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा है दृष्टि ने साल 2018 में शो के निर्माता अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके साथ पैसों की धोखाधड़ी की है. एक इश्क एक जुनून की लीड एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन आरोपों के साथ ही काफी चर्चा में रहीं थीं. इतना ही नहीं दृष्टि धामी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसिएशन में इसकी बाकायदा शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे ने छोटे पर्दे की कई मशहूर टीवी सीरियल्स में काम किया है. वहीं एक बार वह सुर्खियों में तब आई थी जब उन्होंने शो के मेकर्स पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि मेकर्स ने उनका काफी पैसा रोक लिया है और उनको शो से भी बाहर कर दिया है.

ये भी पढ़ें – कोई 48 साल तो कोई 43 साल, इतनी उम्र में भी इन टीवी अदाकाराओं ने नहीं बसाया है घर, अब तक हैं अनमैरिड

सोनारिका भदोरिया

दास्तान ए मोहब्बत टीवी सीरियल में अहम किरदार निभाने वाली सोनारिका में शो के मेकर्स पर आरोप लगाया था कि शो खत्म होने के बाद उनको 80 लाख रुपए मिलने थे जबकि इनको सिर्फ 8 लाख रुपये ही दिए गए. बता दें, इसके बाद इन्होंने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था.

दीपिका सिंह

दीया और बाती हम में अहम किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह भी सीरियल की मेकर्स से उलझ चुकी हैं. उन्होंने 2014 में अपने प्रोड्यूसर्स पर आरोप लगाया था कि उनकी फीस से करीब 16 लाख रुपये काट लिए गए हैं. वहीं तब प्रोड्यूसर्स ने कहा था कि वह लेट आती थीं इसलिए पैसे कटे हैं.

रूबीना दिलाईक

रुबीना एक जाना पहचाना चेहरा है. रुबीना ने साल 2011 में आरोप लगाया था कि प्रोड्यूसर ने उनके साथ 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी. वहीं इस घटना के बाद उन्हें अपना घर और कार दोनों बेचना पड़ा था.

ये भीू पढ़ें – रूबीना दिलाईक ने शो के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप, कहा उन्होंने मेरे साथ