अगर आपसे पूछा जाए कि देश की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री कौन सी है. तो निश्चित ही आपके जहन में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जिक्र आएगा. लेकिन पिछले कुछ समय से यह डेफिनेशन बदलती दिख रही है जी हां लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री के द्वारा बनाई गई फिल्में फ्लॉप साबित हो रही है जबकि साउथ सिनेमा जबरदस्त बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करता है और कमाई के मामले में भी बॉलीवुड की फिल्मों को काफी पीछे छोड़ जाता है. वही आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो अपकमिंग फिल्म लिस्ट में शामिल है और बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कमाल कर सकती हैं और इन फिल्मों के सामने बॉलीवुड की फिल्में कहीं भी टिकते नजर नहीं आएंगी.

केजीएफ चैप्टर 2

हमको यह बताने की जरूरत नहीं है केजीएफ के पहले चैप्टर ने कैसा काम किया था हर कोई जानता है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए थे और यह फिल्म अपने बेहतरीन कंटेंट की वजह से जबरदस्त पॉपुलर हुई थी इस फिल्म में यश और श्रीनिधि शेट्टी की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने हर किसी को दीवाना बना दिया था. फिल्म का कांसेप्ट अलग ही तरह का था और फिल्म हर मामले में एक नंबर साबित हुई थी. वहीं अब केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर मार्केट में आ चुका है और अब आप अंदाजा लगा लीजिए जब पहला पार्ट इतना खतरनाक था दूसरा हिस्सा कितना जबरदस्त होगा. इसे अभी तक करोड़ों लोग देख चुके हैं वही इसके साथ ही इस फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त की भी धमाकेदार एंट्री हो चुकी है. फिल्म 14 अप्रैल को थिएटर्स में लगने वाली है.

लाइगर

इस लिस्ट में अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्म लाईगर का नाम भी शामिल है. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा अहम किरदार में दिखाई देंगे इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं. माना जा रहा है कि यह फिल्म भी एक बड़े बजट में बनने वाली है और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल करेगी.

यह भी पढ़ें – इस कारण से बॉलीवुड के ये सितारे साउथ फिल्मों में साइड आर्टिस्ट बनकर ही रह गए
आदिपुरुष

आदिपुरुष फिल्म का पिछले कई वर्षों से मेकर्स इंतजार करवा रहे हैं और यह इंतजार अब बहुत जल्द ही खत्म होने वाला है. आदिपुरुष फिल्म की रिलीज डेट को फाइनल कर दिया गया है. यह फिल्म भी एक बड़ी और तगड़ी बजट में बनाई गई फिल्म है. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी तो जबरदस्त तरीके से कमाई के मामले में कई फिल्मों के रिकार्ड ध्वस्त कर देगी. इस फिल्म में प्रभास अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वैसे आप कौन सी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यह आप कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं.

यह भी पढ़ें – साउथ की फिल्मों में काम करने को लेकर जॉन अब्राहम का बड़ा बयान, कहा मैं सबकी तरह