आपको बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, बीते 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. जिसके बाद से यह दोनों न्यूली मैरिड कपल काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. आज के इस लेख में हम आपको रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं.

शमशेरा

फिल्म शमशेरा करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही है. आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

ब्रह्मास्त्र

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं. हालांकि, इस फिल्म में रणबीर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं. यह फिल्म लगभग 5 सालों से बन रही है.

लव रंजन की अगली फिल्म

मशहूर डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर मेन लीड में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आ रही हैं. बता दें कि इस फ़िल्म की शूटिंग तो हो रही है लेकिन इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है.

Animal

फिल्म Animal में भी रणबीर कपूर मेन लीड में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को संदीप आर वांगा डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म कबीर सिंह का भी डायरेक्शन किया था.

यह तो रही रणबीर की बातें अब आलिया भट्ट की बात कर लेते हैं. आलिया भट्ट भी शादी के बाद कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

ब्रह्मास्त्र

फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट भी मेन लीड में नजर आ रही हैं. जी हां इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में बनारस से खत्म की गई है. इतना ही नहीं इस दौरान रणबीर कपूर के साथ आलिया की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी. आपको बता दें कि शादी के बाद से यह पहली फिल्म होगी जिसमें यह दोनों पति-पत्नी एक साथ नजर आने वाले हैं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ रनवीर सिंह नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर कर रहे हैं.

जी ले जरा

जी ले जरा फिल्म एक रोड ट्रिप पर आधारित है और इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है.

डार्लिंग्स

फिल्म डार्लिंग्स नेटफ्लिक्स की फिल्म है और इस फिल्म का डायरेक्शन आलिया भट्ट, किंग खान की पत्नी गौरी खान और गौरव वर्मा कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म में मुख्य किरदार भी आलिया भट्ट निभा रहीं हैं.