बॉलीवुड में हॉरर फिल्में तो खूब बनी हैं और वो खूब सफल भी रही हैं. वहीं अगर हॉरर कॉमेडी की बात करें तो यहां ऐसी कम ही फिल्में बनी हैं और जो बनी भी हैं वो ज्यादा कुछ खास कर नहीं पायी हैं. लोगों को इस तरह की फिल्में तो देखना खूब पसंद हैं लेकिन उन्हें ऐसी फिल्में ज्यादा देखने को नहीं मिलती हैं. इन फिल्मों में से एक फिल्म भूल भुलैया जिसको शायद सब ही जानते होंगे. अक्षय की इस फिल्म ने अच्छी सफलता हासिल की थी. वहीं अब फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने को तैयार है. इसी के साथ आज हम आफको बताने जा रहे हैं इस साल आने वाली टॉप 5 हॉरर कॉमेडी फिल्मों के बारे में.

1 भूल भुलैया 2

साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया का दूसरा पार्ट आने को है. यह अपने वक़्त की एक सफल फिल्म थी. हॉरर कॉमेडी में एक अच्छी फिल्म के रूप में देखी जाने वाली इस फिल्म का दूसरा पार्ट इसी साल यानी 2022 में 20 मई को रिलीज होगा. पिछली बार फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार थे. इस बार लीड रोल की जिम्मेदारी कार्तिक आर्यन संभालेंगे. कार्तिक आर्येन के अलावा फिल्म में कियारा अडवाणी भी नज़र आयेंगी.

2 भेड़िया

24 नवंबर साल 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में वरूण धवन और कृति सेनन दिखाई देंगे. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक करेंगे.

3 ओह माय घोस्ट

8 जुलाई साल 2022 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, सनी लियोनी और रकुल प्रीत नज़र आयेंगी. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर के द्वारा किया जाएगा. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी.

4 फोन भूत

फोन भूत जैसा की इसके नाम से ही पता चल रहा है यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. यह फिल्म 15 जुलाई साल 2022 में रिलीज होगी. फिल्म में सिध्दान्त चतुर्वेदी, कटरीना कैफ और इशान खट्ट दिखाई देंगे. ये सारे एक साथ पहली बार बड़े पर अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते हुए नज़र आयेंगे. फिल्म के नाम को देखकर फिल्म का तेज़ी से इंतज़ार किया जा रहा हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें – यह हैं बॉलीवुड के 7 सबसे वाहियात फिल्में, सितारे भी करके हैं पछताते
5 गो गोवा गॉन 2

इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है, जो 4 जून 2022 को रिलीज हो जाएगा. फिल्म के पहले पार्ट को खूब पसंद किया गया था. पहले पार्ट में सैफ अली खान की अदाकारी और कॉमेडी ने लोगों का दिल जीता था. फिल्म के पहले पार्च की सफलता को देखकर मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाने का फैसला किया. पिछली बार की तरह इस बार भी हमे फिल्म में सैफ अली खान और कुणाल खेमू देखने को मिलेंगे. दोनों की जोड़ी ने पिछली बार शानदार काम किया था. इस बार भी इनसे उसी तरह की उम्मीद की जी रही है.

यह भी पढ़ें – अगर फिल्में देखने का है शौक, तो देख डालिए IMDB की यह टॉप रेटेड फिल्में