साउथ इंडियन सिनेमा इस वक्त काफी ज्यादा चर्चाओं में आ रहा है. दरअसल साउथ की फिल्में बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ जा रही हैं. ऐसे में पूरा देश अब साउथ की फिल्मों की तरफ अपना रुख कर रहा है. दरअसल, साउथ की फिल्में इतनी बेहतरीन होती है कि लोगों को यह फ़िल्म भा जाती है. इसलिए साउथ इंडस्ट्री लगातार ग्रोथ कर रहा है. लेकिन क्या आपको पता है साउथ इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी स्टार है जो अपने फिल्मी करियर में तो काफी गग्रोथ पर है लेकिन पर्सनल लाइफ उनका सही नहीं रहा. आज हम आपको इस आर्टिकल में 7 फेमस स्टार के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने पार्टनर के साथ तलाक ले लिया है.

नागार्जुन

अपने जमाने में साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार नागार्जुन ने अपनी शादी लक्ष्मी दग्गुबाती से की थी । हालांकि, बाद में उन्होंने इनसे तलाक ले लिया इसके बाद उन्होंने अमला से अपनी शादी रचा ली।

धनुष

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से धनुष ने साल 2004 में अपनी शादी रचाई थी। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं । जिनका नाम यात्रा और लिंगा है अब 18 साल बाद धनुष ने ऐश्वर्या के साथ तलाक लेने का फैसला कर लिया है। इसके बारे में धनुष ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

पवन कल्याण

तेलुगू सिनेमा के जान कहे जाने वाले पवन कल्याण का एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार तलाक हो चुका है। सबसे पहले पवन ने अभिनेत्री नंदनी से अपनी शादी रचाई थी। यह रिश्ता 2 साल ही टिक सका था उसके बाद उन्होंने साल 2009 में अभिनेत्री रेनू देसाई के साथ अपनी शादी रचाई थी। मगर यह शादी भी 3 साल से ज्यादा नहीं चला। फिर पवन ने साल 2013 में अपनी तीसरी शादी रचा ली।

समांथा

समांथा और नागा चैतन्य की शादी साल 2017 में हुई थी। यह दोनों जोड़ी साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। इन दोनों ने साउथ की कई फिल्मों में एक साथ काम किया है । हालांकि, यह कपल 4 साल बाद यानी कि साल 2011 में तलाक ले लिया था।

कमल हसन

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हसन का भी दो बार तलाक हो चुका है। पहली शादी उन्होंने डांसर वाणी के साथ की थी और दूसरी उन्होंने सारिका के साथ की थी हालांकि दोनों शादी ज्यादा दिन तक नहीं चला और उनका तलाक हो गया।

प्रकाश राज

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग के दम पर धमाल मचाने वाले प्रकाश राज का भी तलाक हो चुका है। इन्होंने अपनी पहली पत्नी ललिता कुमारी से तलाक लेने के बाद कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी रचा ली।

प्रभु देवा

एक्टर डांसर कोरियोग्राफर सारे गुणों को अपने अंदर रखने वाले प्रभु देवा ने साल 1995 में समानता से अपनी शादी रचाई थी। हालांकि, 15 साल बाद इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले ली । लॉकडाउन के दौरान यह खबर निकल के आ