बहनओई को अपने इंडिया में जमाई राजा कहा जाता है. इस शब्द के साथ-साथ इस रिशते की भी हमारे यहां बहुत कदर की जाती है. आम इंसान से लेकर बॉलीवुड तक इस रिशते को बहुत अहम माना जाता है. आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के जमाई राजा के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रूतबा अभी भी बरकरार है.

1 आयुष शर्मा

बॉलीवड के मशहूर जमाई राजा आयुष शर्मा को कौन नहीं जानता. आय़ुष ने साल 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता से शादी की थी. सलमान खान के घर के दामाद बनने के बाद आयुष बॉलीवुड में भी आ गए और आज उनका एक अलग ही नाम है.

2 अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के मशहूर कपल राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के दामाद बने. अक्षय ने ट्विकंल खन्ना से शादी करके सबको चौका दिया था.

3 सैफ़ अली खान

पटौदी खानदान के लाडले सैफ अली खान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से है. सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी, इस शादी के बाद सैफ अली मशहूर कपूर खानदान के दामाद बन गए. शादी के बाद दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम तैमूर है.

4 धनुष

अभिनेता धनुष की शादी साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी एश्वर्या से हुई है. इस शादी के बाद धनुष फिल्मीं दुनिया के बड़े दामाद बन गए थे.

5 ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक हो गया है. दोनों ने साल 2000 में शादी की थी. सुजैन संजय खान की बेटी हैं. इस शादी के बाद ऋतिक संजय खान के दामाद बने थे. मशहूर दामाद के अलावा ऋतिक इंडस्ट्री में एक अलग पहचान है.

6 अजय देवगन

Ajay devganमशहूर अभिनेता ने साल 1999 में बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा काजोल से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया था.

यह भी पढ़ें – नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने कर दिया बॉलीवुड के गलती का खुलासा, आखिर क्यों साउथ की फिल्में बॉलीवुड पर हो रही है हावी
7 कुणाम खेमू

अभिनेता कुणाल ने साल 2015 में अदाकारा सोहा अली खान से शादी कर ली थी. दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया, इस शादी के बाद कुणाल खेमू पटौदी खानदान के दामाद बन गए.

यह भी पढ़ें – यह एक्ट्रेसेस बिता चुकी हैं बॉलीवुड में लंबा समय, लेकिन फिर भी नहीं बोल पाती हैं हिन्दी