लोगों का चहिता रियलटी शो बिग बॉस शायद अब लोगों के लिय उतना चहिता नही बचा है. ये शो इस वक़्त अपने अंतिम चरण में चल रहा है. शो कई कंटेस्टेनेट को फिनाले का टिकट भी मिल चुका है. हर साल की तरह इस साल भी इस शो में कई कहानियां देखने को मिली लेकिन शायद इस बार की कहानिया दर्शको को उतना आकर्षित नहीं कर पायी जितना हर साल किया करती थी. बीते सालों की के मुकाबले ये शो इस साल उतनी टीआरपी नही बटोर सका. इस साल शो पूरी तरह फ्लाप रहा. मेकर्स की लाख कोशिशो के बाद भी शो हिट न हो सका.

इस बार शो में आये कंटेस्टेंट चाह कर भी लागों का ध्यान अपनी तरफ नहीं खींच पाये हैं. शो में आये प्रतियोगी गेम को अच्छे से नही समझ पाये हैं और वो गेम को अपनी तरह से खेल रहें हैं चाहें फिर वो फालतू का चिल्लाना हो या फिर बेवजह इधर का सामान उधर फेकना हो. शो को देख रहे लोग इन चाज़ो से बोर हो गये हैं जिसके चलते शो उपर उठने की जगह धीरे-धीरे डूबता ही जा रहा है.

शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले करने वाले प्रतिभागी भी कुछ खास असर नही डाल सके हैं. वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने वाले सहभागी ज्यादातर वही पुरानी और घिसी-पिटी दोहरा रहैं हैं फिर चाहें वो राखी का चिल्लाना हो या कुछ और हो जिसे देख कर लोग अपना इंट्रेस्ट खो रहे हैं

ये भी पढे़ं – बिग बॉस और सलमान खान ने चमका दी इन 6 लोगों की क़िस्मत, नहीं तो आज इन्हें कोई भी नहीं जान रहा होता!
इस बार बिग बास 15 में उतने अच्छे टास्क देखने को नही मिले हैं जिसे देख लोगों का इंट्रेस्ट बना रहै. इस बार वीकेंड के बार में सलमान सबकी अच्छे से क्लास नही ले रहे हैं. सलमान बस एक ही कंटेस्टेंट के पीछे पड़ जाते हैं. इस बार शो में कई तरह की फेक लव स्टोरी दिखाई गयी हैं जिसे देखकर लोग बोर हो चुके हैं.

ये भई पढ़ें – होटल के कॉरिडोर में रोमेंटिक सीन करते रिकॉर्ड हुए बिग बॉस 15 के स्टार्स माईशा अय्यर और ईशान सहगल