बॉलीवुड के सितारे अपने बेहतरीन लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते है, लेकिन कई बार यह सितारे अपने विवादित बयानों के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आते हैं. आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के सितारों के बारे में बताने वाले हैं. जो अपने विवादित बयान के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आए थे.

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अक्सर अपने विवादित बयान के वजह से सुर्खियों में नजर आते रहते हैं. दरअसल सलमान खान एक बेबाक अभिनेता माने जाते हैं और यह हर एक मुद्दे पर अपनी बात काफी बेबाकी से रखते हुए नजर आते हैं. आपको बता दें कि एक बार इन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश का रिव्यु देते हुए मीडिया के सामने कह दिया था कि, इस फिल्म में तो मक्खी उड़ रही थी और इस फिल्म को देखने के लिए कोई मच्छर भी नहीं गया. इतना ही नहीं सलमान ने आगे कहा कि कोई कुत्ता भी नहीं गया इस फिल्म को देखने.

यह भी पढ़े-जब जितेंद्र की चचेरी बहन ने उनपर रेप का लगाया था आरोप, कहा नशे में धुत किया मेरा यौन शोषण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ एक समय एक मजबूत रिलेशनशिप शेयर कर रहे थे. हालांकि, बाद में रणबीर कपूर ने दीपिका को धोखा दे दिया जिसके बाद दीपिका काफी ज्यादा डिप्रेशन में भी चली गई थी. लेकिन बाद में जब दीपिका पादुकोण से करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में इनके रिलेशन के बारे में पूछा तो दीपिका ने कहा कि, मैं रणबीर कपूर को कॉन्डम गिफ्ट करूंगी, क्योंकि वह इसका बहुत ज्यादा इस्तेमाल करते हैं.

यह भी पढ़े-4 सालों बाद पर्दे पर वापसी के साथ शाहरुख बन गए सबसे ज्यादा फीस लेने वाले ऐक्टर, पठान के लिए चार्ज की है इतनी फीस

महेश भट्ट

बॉलीवुड के काफी फेमस फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने एक बार अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था. दरअसल, महेश भट्ट ने कहा था कि अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मैं इससे शादी कर लेता. जिसके बाद से यह काफी ज्यादा विवादों में भी नजर आए थे.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर एक दूसरे के साथ कभी रिलेशन में हुआ करते थे. हालांकि, जब इनका ब्रेकअप हो गया तो एक बार एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद से पूछा गया कि क्या वह करीना के साथ फिल्म में काम करेंगे तो उन्होंने कहा कि, मेरे डायरेक्टर मुझे गाय भैंस के साथ भी काम करने के लिए कहेंगे तो मैं करूंगा.

यह भी पढ़े-21 वर्ष की उम्र में ही हो गई थी रश्मिका मंदाना की सगाई, इस वजह से टूट गया था रिश्ता

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान ने भी एक बार एक विवादित बयान दे दिया था. दरअसल, आमिर खान ने एक बार कहा था कि शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मैं उसे हमेशा बिस्किट खिलाता रहता हूं. इससे ज्यादा और मैं क्या चाहूंगा. आपको बता दें कि आमिर खान के इस बयान के बाद से इन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था. हालांकि, आमिर खान ने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि शाहरुख उनके पेट डॉग का नाम है.