तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में फिल्म मेजर के ट्रेलर रिलीज डेट के अवसर पर महेश बाबू पहुंचे थे और इस दौरान मीडिया ने बातचीत के दौरान महेश बाबू से बॉलीवुड डेब्यू के बारे में सवाल कर लिया, जिस पर महेश बाबू ने विवादित बयान देते हुए कहा कि वह बॉलीवुड में कभी भी डेब्यू नहीं करेंगे. क्योंकि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है. इसलिए वह अपना समय खराब नहीं करेंगे. इतना ही नहीं महेश बाबू ने आगे कहा था कि उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों को लात मार दिया है. हालांकि, यह मुद्दा अभी भी काफी गरमा गरम लग रहा है और लोग महेश बाबू को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. तो चलिए इसी बीच हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिनको सच में महेश बाबू ने लात मार चुके हैं.

एनिमल

संदीप वांगा की फिल्म एनिमल को सबसे पहले महेश बाबू को ऑफर किया गया था. हालांकि, उन्होंने इस फिल्म में काम करने से साफ साफ मना कर दिया था. दरअसल, महेश बाबू का कहना था, कि इस फिल्म का कैरेक्टर काफी डार्क है. जो उनके फैंस को पसंद नहीं आएगा यही कारण है कि वह इस फिल्म में काम करना नहीं चाहते हैं. हालांकि, फिल्म एनिमल में महेश बाबू के काम ना करने के बाद अब इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनका साथ रश्मिका मंदाना निभा रही हैं.

गजनी

फिल्म गजनी आमिर खान के करियर के सबसे शानदार फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म से आमिर खान को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद आमिर नहीं बल्कि महेश बाबू थे. हालांकि, महेश बाबू ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. जिसके बाद मेकर्स ने इस किरदार के लिए आमिर खान को चुना था.

करण जौहर की फिल्म

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी महेश बाबू को हिंदी सिनेमा में काम करने के लिए ऑफर दिया था. हालांकि, महेश बाबू ने करण जौहर का यह ऑफर ठुकरा दिया था.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता बयान देने वाले महेश बाबू को शाहरुख खान से सीखना चाहिए कैसे देते हैं सवालों के जवाब

पुष्पासाल 2021 की सबसे शानदार फिल्मों में शामिल पुष्पा में अल्लू अर्जुन ने काफी ज्यादा धमाल मचाया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब ज्यादा बवाल काटा था. हालांकि इस फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि महेश बाबू थे. लेकिन महेश बाबू ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. जिसके बाद से मेकर्स ने अल्लू अर्जुन को इस फिल्म के लिए साइन किया था.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, महेश बाबु के इस बयान पर पर सुनील शेट्टी ने दिया करारा जवाब कहा बाप बाप होता है