अपनी फिल्मों से सबको लुभाने वाले अभिनेता आर्या ने अपने करियर में एक से बड़कर एक हिट फिल्में की हैं. अपने फिल्मों के लिए आर्या को कई अवार्ड भी मिल चुके हैं. आर्या के बारे में एक बड़ी ही शानदार बात है वो ये कि उनका असली नाम आर्या नहीं बल्कि जमशाद सेथिरक है. आज हम आपको उनकी कुछ सुपरहिट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1 सरपत्ता परमराई

अगर आप स्पोर्ट्स फिल्मों के शौकीन हैं तो यकीनन ये फिल्म आपके लिए ही बनी है. साल 2021 में आयी फिल्म सरपत्ता परमराई एक मुक्केबाज़ की कहानी पर अधारित है. फिल्म मुक्केबाज़ी के उपर बनी है. साल 1970 में एक मुक्केबाज़ उसे चुनौती देता है तब वो मजदूर चुनौती स्वीकार करता है फिल्म इसी पर आगे बढ़ती है.

2 मागामुनी

फिल्म 2019 में आयी फिल्म मागामुनी में आर्या ने जुड़ावा भाई का किरदार अदा किया था. यह एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. फिल्म की कहानी इस तरह से दोनों भाई कई साल बाद एक दूसरे से मिलते हैं फिर क्या होता फिल्म में यही कहानी बताई गई है. अगर आप क्राइम थ्रिलर के शौकीन हैं तो एक बार इस फिल्म को ज़रूर देखें.

3 राजा रानी

यह एक रोमेंटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. फिल्म को 7.7 की रेटिंग भी मिली है. फिल्म जॉन और रेजिना के इर्द गिर्द धूमती है. दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं बावाजूद इसके दोनों की शादी हो जाती है. फिल्म इसी कहानी पर आगे बढ़ती है.

4 एनीमी

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म एनीमी ने सभी का दिल जीता था. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. एक्शन पसंद लोगों के लिए यह फिल्म बिल्कुल परफेक्ट है. फिल्म की कहानी दो दोस्तों की जो एक दूसरे के दुशमन बन जाते है.

यह भी पढ़ें – आखिर साउथ में क्यों नहीं चलती बॉलीवुड फिल्में, सलमान के सवाल पर सुपरस्टार यश ने दिया जवाब

5 अर्रमबाम 

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म अर्रमबाम एक मिस्ट्री एक्शन ड्रामा फिल्म है. फिल्म की कहानी एक कंप्यूटर हैकर के उपर धूमती है. फिल्म में आर्या के साथ नयनतारा और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें – ये है पवन कल्याण की 9 बेहतरीन फिल्में, जिसने उन्हें बना दिया साउथ का सुपरस्टार