बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की खूबसूरती और ग्लैमर ही इनकी पहचान है. अक्सर इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती और ग्लैमर लाइम लाइफ में आता रहता है. वही बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिनको देश भर की लाखों लड़कियां अपनी इंस्पिरेशन मानती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो दो दो बच्चों की मां बन चुकी है. लेकिन खूबसूरती के मामले में अभी भी किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं.

रवीना टंडन

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन की फैन फॉलोइंग अपने आप में बेहद तगड़ी है. 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन दो बच्चों की मां बन चुकी है लेकिन 44 साल की उम्र में भी रवीना टंडन का भी खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं. उनका यह हॉट अंदाज हर किसी को पसंद आता है. रवीना ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत मोहरा” फिल्म से की थी

भाग्यश्री

भाग्यश्री का नाम सुनते ही लोगों के जेहन में भाग्यश्री की खूबसूरती और इनकी ग्लैमर वाली लाइफ आने लगती है भाग्यश्री की उम्र 49 साल हो चुकी है. इसके साथ ही इनके दो बच्चे भी हैं. लेकिन इसके बावजूद भी इनकी खूबसूरती के दीवाने देशभर में भरे पड़े हैं. भाग्यश्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मैंने प्यार किया फिल्म के साथ अपने सफर की शुरुआत की थी.

काजोल

खूबसूरत अदाकारा काजोल का 90 के दशक में बॉलीवुड के गलियारों में अलग ही रुतबा चलता था वर्तमान समय में काजोल फिल्मी पर्दे से दूर हो चुकी है. लेकिन पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा ही लाइम- लाइट में आती रहती हैं. काजोल दो बच्चों की मां है. और इनकी उम्र 44 वर्ष हो चुकी है. लेकिन इनको देखकर कोई नहीं कहेगा कि काजोल दो बच्चों की मां है.

जूही चावला

जूही चावला की उम्र जैसे जैसे बढ रही है वैसे वैसे इनके चेहरे पर नूर आता जा रहा है. साल 1995 में जूही ने बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की थी 51 साल की हो चुकी जूही चावला दो बच्चों की मां है. लेकिन इसके बावजूद भी यह दिखने में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं और उनका यह अंदाज वाकई देखने लायक है.

यह बीू पढ़ें – इन अभिनेत्रियों के ठुकराने के बाद रूपाली गांगुली को मिला था अनुपमा का किरदार, आज रूपाली बन गईं हाई पैड एक्ट्रेस
माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर हिंदी सिनेमा के गलियारों में अपनी जबरदस्त पहचान कायम की है. माधुरी ने हर एक सुपरहिट फिल्म में काम किया है और जिस फिल्म में माधुरी दीक्षित काम करती हैं. वह इनके नाम से ही हिट हो जाती थी माधुरी दीक्षित की उम्र 51 वर्ष हो चुकी है. लेकिन इस उम्र में कहना मुश्किल है कि माधुरी दीक्षित 2 बच्चों की मां है. इस उम्र में भी माधुरी दीक्षित के चेहरे पर नूर झलकता है.

यह भी पढ़ें – खूबसूरती में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं रामायण की सीता की बेटी, देखें तस्वीरें