भाभी जी घर पर हैं टीवी का मशहूर सीरियल है. इस सीरियल को देश के कोने-कोने से भरपूर प्यार मिलता है इस सीरियल के हर एक किरदार की अपने आप में बेहद ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं इस टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे हमेशा ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं. आप इनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो भली-भांति जानते हैं आज के इस पोस्ट में हम आपको इनकी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ विवादों के बारे में बताने वाले हैं.

बिग बॉस 11 से हुई विवाद की शुरुआत

बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे ने एंट्री की थी और इस शो का खिताब भी अपने नाम किया था लेकिन इस दौरान इनका विकास गुप्ता के साथ झगड़ा काफी चर्चा में रहा था और शो के दौरान इन दोनों के बीच अक्सर तीखी नोकझोंक होती थी लेकिन शो खत्म होते-होते इन दोनों के रिश्ते सुधर गए थे.

हिना खान के साथ हुई नोकझोंक

बिग बॉस 11 के दौरान शिल्पा शिंदे का विकास गुप्ता के साथ तो जबरदस्ती झगड़ा हुआ ही था इसके साथ ही इनकी नोकझोंक हिना खान के साथ भी हुई थी और इन दोनों ने एक दूसरे को गवार तक कह दिया था उस समय दोनों का विवाद काफी ज्यादा लाइम लाइट में रहा था

भाभी जी घर पर हैं के प्रड्यूसर से झगड़ा

हर कोई जानता है भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल ने बहुत कम समय में ही जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली थी और इसकी वजह से शिल्पा शिंदे को भी हर कोई जानने लगा था बताया जाता है कि इन्होंने शुरू की पॉपुलर टीम को देखते हुए अपनी फीस में इजाफा करने की बात की थी और इसी को लेकर मेकर्स और इनके बीच झगड़ा हो गया था.

यह भी पढ़ें  – जब मेकर्स ने याद दिला दी थी औकात, अंगूरी भाभी फेम शिल्पा शिंदे को छोड़ना पड़ गया था भाभी जी घर पर हैं शो
एमएमएस वीडियो से जुड़ा विवाद

एक बार एक वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हुआ था इस वीडियो के बारे में कहा गया था कि यह वीडियो शिल्पा शिंदे का है. इस एमएमएस वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही थी उसी को शिल्पा शिंदे बताया जा रहा था हालांकि, उन्होंने इस वीडियो को खुद से जुड़ा नहीं बताया था और उसको गलत बताया था.

यह भी पढ़ें – शिल्पा शिंदे के छोड़ने से भाभी जी घर पर हैं का हो गया था बूूरा हाल, विभूति नारायण मिश्रा ने बताई सच्चाई