साल 2021 समाप्त होने को जा रहा है. इस साल कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई है. कुछ फिल्में तो दर्शकों को काफी पसंद आई है. लेकिन कुछ फिल्मों को दर्शकों ने बिल्कुल भी रिस्पांस नहीं दिया है, और आईएमडीबी (IMDB) की रेटिंग में भी वह फिल्म में औंधे मुंह गिरी हैं. आज हम आपको ऐसी ही सात फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो साल 2021 में रिलीज हुई लेकिन कोई खास जलवा नहीं दिखा पाईं

साइना (Saina)

यह फिल्म साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल का किरदार निभाया है. हालांकि यह फिल्म दर्शकों पर कोई खास जलवा नहीं बिखेर पाई और इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया. वहीं आईएमडीबी की रेटिंग में भी इसका जलवा नहीं चला और इसको आईएमडीबी ने सिर्फ 4.3 रेटिंग दी है.

हंगामा 2 (Hungama 2)

इस फिल्म से जैसा दर्शक उम्मीद कर रहे थे वैसा यह कोई खास जलवा नहीं दिखा पाई है. आईएमडीबी रेटिंग के हिसाब से यह फिल्म काफी फ्लॉप है और इस फिल्म को आईएमडीबी के द्वारा 3.1 रेटिंग दी गई है. जो कि काफी खराब रेटिंग मानी जाती है. बता दें, इस फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी जैसे कलाकार नजर आए थे.

ये भी पढ़ें – बॉलीवुड की सबसे अश्लील पांच फिल्में जिनमें कूट कूट कर भरी अश्लीलता के कारण सेंसर बोर्ड ने कर दिया था बैन

बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Bably 2)

यह फिल्म भी दर्शकों पर कोई खास जलवा नहीं बिखेर पाई है. जबकि बंटी और बबली फिल्म ने जबरदस्त जलवा बिखेरा था लेकिन इस सीक्वल को कोई खास पसंद नहीं किया गया है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार दिखाई दिए. वहीं आईएमडीबी ने इस फिल्म को 3.6 रेटिंग दी है.

रूही (Roohi)

इस फिल्म में राजकुमार राव, जहान्वी कपूर और वरुण शर्मा ने अहम किरदार निभाए हैं. हार्दिक मेहता के द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म भी आईएमडीबी की रेटिंग के हिसाब से काफी नीचे है. इस फिल्म को 3.4 रेटिंग दी गई है.

राधे (Radhey)

सलमान की इस फिल्म से फैंस को बड़ी उम्मीद थी लेकिन फिल्म लोगों को बहुत बकवास लगी. IMDB ने तो फिल्म को ज़रा भी भाव नहीं दिया. IMDB ने राधे को महज 1.8 रेटिंग दी है. फिल्म इस साल ओटीटी पर ईद के मौके पर आई थी.

ये भी पढ़ें – बॉलीवुड के वो खान जो हो रहे फ्लॉप, तीनों खान की तरह इंडस्ट्री पर कभी नहीं कर पाए राज

सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)

इस फिल्म में अर्जुन कपूर जॉन अब्राहिम नीना गुप्ता, रकुल प्रीत अदिति राव हैदरी जैसे कलाकारों ने किरदार निभाए थे. हालांकि, दर्शकों ने इस फिल्म को कोई रिस्पांस नहीं दिया है. वहीं आईएमडीबी की रेटिंग के हिसाब से भी यह फिल्म कुछ खास परफॉर्म करती नहीं दिखाई दी है. इस फिल्म को आईएमडीबी ने 4.2 रेटिंग दी है.

द गर्ल ऑन द ट्रेन (The Girl on the Train)

ऋभु दासगुप्ता के निर्देशन में बनी ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ इस साल 26 फरवरी को रिलीज हुई थी. लेकिन यह भी दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई. वहीं IMDb ने इस फिल्म को 4.4 रेटिंग दी है. इस फिल्म में लीड रोल में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा देखने को मिली थी.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के अलावा यहाँ से करोड़ों कमाते हैं ये सितारे, बड़े बड़े रेस्टोरेंट्स और पब्स के हैं मालिक.