हाल ही में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने एक बार फिर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की दमदार अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया और यही कारण है कि इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं. इस फिल्म के नए रिकॉर्ड की वजह से अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई. जिसके वजह से उन साउथ स्टार्स के लिए एक चुनौती खड़ी हो गई है जिनकी फिल्म अगले कुछ महीनों में रिलीज होने वाली है. अब देखना यह होगा कि आने वाली फिल्में क्या अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का रिकॉर्ड तोड़ने का दम रखती हैं या नहीं. तो चलिए आज हम आपको पांच ऐसी फिल्मों के नाम बताते हैं जो अल्लू अर्जून की पुष्पा के सारे रिकाॉर्ड तोड़ने का दम रखती हैं.

आर आर आर

भारतीय सिनेमा के सबसे खर्चीली डायरेक्टर कहे जाने वाले एसएस राजामौली की फिल्म आर आर आर लगभग 400 करोड़ में बनी है. वैसे तो इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे भी शामिल हैं. लेकिन सच कहे तो दर्शकों को जूनियर एनटीआर और राम चरण के एक्शन का इंतजार है. यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखकर इस फिल्म की रिलीज डेट अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है. दर्शकों को इस फिल्म का भी उतना ही इंतजार है जितना कि पुष्पा का था.

राधे श्याम

भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हो गए हैं. प्रभास की अपकमिंग फिल्म राधे श्याम को लेकर प्रभास अभी से ही सुर्खियों में आ गए हैं. बता दें कि यह फिल्म काफी बड़े बजट की फिल्म है. इस फिल्म में लगभग 350 करोड रुपए खर्च किए गए हैं. यह फिल्म 14 जनवरी यानी मकर संक्रांति के दिन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े मेन लीड में नजर आने वाली हैं.

केजीएफ चैप्टर 2

केजीएफ चैप्टर वन काफी बेहतरीन और दमदार रहा था, जिसके बाद से दर्शकों को केजीएफ चैप्टर 2 का इंतजार है. इस फिल्म के स्टार एक्टर यश के फैंस इनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म अपने पहले भाग में ही सिनेमा प्रेमियों के दिल में छा गई थी. आपको बता दें कि यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी है जो कि 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

आदि पुरुष

इस लिस्ट में प्रभास की दूसरी फिल्म भी शामिल है जिसका नाम आदि पुरुष है. इसका भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के निर्देशक ओम राऊत हैं. इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ कृति सेनन और सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें – प्रभास की वजह से टूटी थी बाहुबली ऐक्ट्रिस अनुष्का की शादी, आज 39 साल की उम्र में भी हैं कुंवारी

लिगर

साउथ सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता अर्जुन रेड्डी उर्फ विजय देवरकोंडा की फिल्मों का इंतजार पूरा भारत करता है. अभी हाल ही में उनकी फिल्म झलक रिलीज हुई थी जो काफी अच्छा प्रदर्शन की थी. इनकी फिल्म लिगर 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – फिल्म पुष्पा का डिलीटेड सीन फिर से किया गया जारी, देखें अल्लू अर्जून का एक और नया अवतार