बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री प्रीति जिंटा डिंपल क्वीन के नाम से भी फेमस है. जी हां बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा जब भी हंसती है तो इनके चेहरे पर काफी प्यारा सा डिंपल दिखाई देता है जो इनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में 5 और अभिनेत्रियां हैं जिनके गले पर डिंपल दिखता है. आज के इस लेख में हम इन्हीं पांच अभिनेत्रियों से आपको मिलवाने वाले हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जब जब हंसती है तो उनके गले पर प्यारा सा डिंपल दिखाई देता है. जो इनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण भी डिंपल क्वीन के नाम से फेमस है.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड में चुलबुली गर्ल के नाम से फेमस आलिया भट्ट भी डिंपल की मालकिन है. जी हां आलिया भट्ट जब जब मुस्कुराती हैं तो उनके चेहरे पर स्वीट सा डिंपल दिखाई देता है जो आलिया के खूबसूरती में चार चांद लगाते हुए नजर आता है. आपको बता दें कि आलिया डिंपल के वजह से काफी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं.

बिपाशा बसु

बॉलीवुड की बेहद हॉट और बेहतरीन अंदाज वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु भी डिंपल क्वीन कही जाती है. अभिनेत्री बिपाशा बसु जब जब मुस्कुराती हैं तो उनके चेहरे पर प्यारा सा डिंपल नजर आता है जो इनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है.

प्राची देसाई

प्राची देसाई बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने प्यारी सी लुक के लिए जानी जाती हैं. जी हां प्राची देसाई दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्री लगती हैं और अपने डिंपल वाली स्माइल के लिए बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान रखती हैं.

यह भी पढ़ें – सड़क पर दौड़ते हुए इस लड़के का फैन हुआ बॉलीवुड, विनोद कापरी ने शेयर किया वीडियो
शर्मिला टैगोर

शर्मिला टैगोर हिंदी सिनेमा के सबसे सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें शर्मिला टैगोर दिखने में काफी खूबसूरत लगती थी और यह भी अपने डिंपल वाले लुक के लिए बॉलीवुड में मशहूर थी. दरअसल शर्मिला टैगोर जब जब हंसती थी तो उनके चेहरे पर प्यारा सा डिंपल दिखाई देता था जिसके वजह से इनकी खूबसूरती काफी ज्यादा बढ़ जाती थी.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड की सबसे गुस्सैल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं रवीना टंडन, रणवीर सिंह को निकाल दिया था सेट से बाहर