एक्टिंग करना कोई आसान बात नहीं होती है. लेकिन जब बात नेगेटिव किरदार की की जाए तो यह और भी ज्यादा मुश्किल होता है. लेकिन नेगेटिव किरदार को लोग ज्यादा पसंद नहीं करते हैं. ऐसे में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलाने वाले हैं जिन्होंने भले ही नेगेटिव किरदार निभाए हैं लेकिन इन्हें इस किरदार में काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली है.

अर्जुन रामपाल

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ बीते 20 मई को रिलीज हो गई और इस फिल्म में अर्जुन रामपाल नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस किरदार में इनकी एक्टिंग को देखकर लोग इनके फैन बन गए हैं और तो और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिल रही है.

संजय दत्त

SANJAY DUTT

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता संजय दत्त हाल ही में फिल्म केजीएफ 2 में नजर आए थे और इस फिल्म में उन्होंने खतरनाक विलेन का किरदार निभाया था. इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिल थी और इस किरदार में लोग इन्हें खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं. संजय दत्त ने इससे पहले भी कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाए हैं.

शाहरुख खान

शाहरुख खान बॉलीवुड के काफी बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं. और यह काफी रोमांटिक फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन फिल्म डर में शाहरुख खान ने नेगेटिव किरदार निभाया था. इस फिल्म में यह पागल आशिक के किरदार में नजर आए थे और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. इतना ही नहीं इस किरदार के लिए शाहरुख खान को अवार्ड भी मिला था.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने एनर्जीटिक रवैया के वजह से भी जाने जाते हैं. रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, ज्यादातर फिल्मों में यह सकारात्मक किरदार में नजर आए थे. लेकिन फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने नेगेटिव किरदार निभाया था और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी.

यह भी पढ़े-जिस टीवी सीरियल से मिली पहचान इन सितारों ने उसी को कह दिया अलविदा, लिस्ट में दिशा वकानी से दीपिका कक्कड तक हैं शामिल

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने ज्यादातर बॉलीवुड की फिल्मों में सकारात्मक किरदार ही निभाया है. लेकिन फिल्म अजनबी में अक्षय कुमार नकारात्मक किरदार में नजर आए थे. लेकिन इस किरदार में भी अक्षय कुमार को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी और लोगों ने इन्हें खूब ज्यादा पसंद किया था

अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड के काफी सीरियस अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल है. उन्होंने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्में की है. हालांकि, एक बार एक फिल्म में अजय देवगन नेगटिव किरदार में नज़र आए थे. फिल्म दीवानगी में अजय देवगन ने नेगेटिव किरदार निभाया था और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना ली है. और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक्टिंग के वजह से जाने जाते हैं. हालांकि, फिल्म बदलापुर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव किरदार में नजर आए थे और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली थी.

यह भी पढ़े-बोल्डनेस के मामले में मलाइका को पीछे छोड़ती हैं अरबाज की गर्लफ्रेंड, सामने आया हॉट अंदाज