बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खान को कौन नहीं जानता. उन्होनें अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. शाहरूख के साथ काम करना हर अभिनेत्री का सपना होता है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होनें शाहरूख के साथ काम किया लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहीं.

1 श्रीदेवी

श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. शहारूख की फिल्म ज़ीरो में श्रीदेवी का एक रोल था. फिल्म के रिलीज होने से पहले 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की मृत्यु हो गई थी. उनकी मौत पर कई सवाल भी खड़े हुए थे.

2 दिव्या भारती

दिव्या भारती वो अदाकारा थी जिन्होनें शहारूख की पहली फिल्म ‘दीवान’ में किरदार निभाया था. फिल्म दीवाना एक सुपरहिट फिल्म रही थी. इस फिल्म में दिव्या को खूब पसंद किया गया था. दिव्या अपने वक़्त एक शानदार अदाकारा थी. दिव्या ज्यादा साल इस दुनिया में नहीं गुज़ार पायी थी और महज 22 साल की उम्र में ही उनकी मौत हो गई थी.

3 रीमा लागू

अभिनेत्री रीमा लागू ने शहारूख खान के साथ फिल्म ‘यस बॉस’ और ‘कल हो न हो’ में काम किया था. अपनी शानदार अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेत्री रीमा का साल 2017 में निधन हो गया था.

4 सुधा शिवपुरी

अदाकारा सुधा ने शाहरूख के साथ फिल्म ‘माया मेमसाहब’ में काम किया था. सुधा शिवपुरी ने अदाकारी की दुनिया में सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से अपनी एक अलग पहचान बनायी थी. साल 2015 में सुधा शिवपुरी इस दुनिया को अलविदा कह गयी थी.

5 जोहरा सहगल

अभिनेत्री जोहरा सहगल ने शहारूख के साथ ‘दिल से’, ‘कल हो न हो’, और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों में काम किया था. साल 2014 में जोहरा सहगल इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी.

यह भी पढ़ें – खुशखबरी! शाहरूख खान की फिल्म पठान की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

6 रसिका जोशी

अभिनेत्री सरिका जोशी ने शहारूख के साथ ‘स्वदेशी’ और बिल्लु बार्बर जैसी फिल्मों में काम किया था. रसिका जोशी अब हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उनके द्वारा निभाये गये किरदार आज भी सबको उनकी याद दिला देता है. साल 2011 में सरिका जोशी दुनिया को अलविदा कह गयी थी.

यह भी पढ़ें – शाहरूख खान की फिल्म पठान के रीलीज़ से पहले ही केआरके ने कर दिया फिल्म का रिव्यू, जानिए कैसी है फिल्म?