हमारे देश में लड़कियों की शादी काफी पहले कर दी जाती है. हालांकि, यदि कोई लड़की 30 की उम्र तक भी कुंवारी रह जाती है तो मां बाप के ऊपर उसकी चिंता होने लगती है. हमारे देश की लड़कियां अपनी शादी दो ही समय पर लेट करती हैं पहला जब उन्हें करियर पर ध्यान देना होता है और दूसरा जब परफेक्ट लड़के की तलाश में होती हैं.  आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने 40 का उम्र पार कर लिया है लेकिन परफेक्ट लड़के की तलाश में अभी तक अपनी शादी नहीं रचाई है.

तब्बू

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री तब्बू 90 के दशक की सबसे टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. हालांकि, आज भी तब्बू बॉलीवुड में एक्टिव हैं और अक्सर फिल्मों में नजर आती रहती हैं. वैसे तो तब्बू के जीवन में नागार्जुन, संजय कपूर और फिल्म मेकर साजिद नाडियावाला ने दस्तक दी थी. हालांकि, शादी तक बात नहीं पहुंच सकी. यह आज भी परफेक्ट लड़के की तलाश में है. इनका कहना है कि जब इन्हें इनके हिसाब से लड़का मिल जाएगा तो यह शादी कर लेंगी. इनकी उम्र 51 साल की हो चुकी है लेकिन अभी भी अकेले रहने में ज्यादा अच्छा महसूस करती हैं.

सुष्मिता सेन

अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बनाने वाली सुष्मिता सेन भी अभी तक कुंवारी है. सुष्मिता सेन 46 साल की हो चुकी है. बावजूद इसके ये अभी परफेक्ट लड़के की तलाश में है.

अमीषा पटेल

45 की हो चली अमीषा पटेल ने गदर और कहो ना प्यार जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, अमीषा पटेल अभी तक कुंवारी है. उन्होंने अभी तक अपनी शादी नहीं रचाई है और आज भी यह एक परफेक्ट लड़के की तलाश में जुटी हुई है.

साक्षी तंवर

छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री साक्षी तंवर ने टीवी की दुनिया से लेकर फिल्मों की दुनिया तक अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है. हालांकि, साक्षी ने अभी तक अपनी शादी नहीं की है. यह 49 साल की हो चुकी हैं इन्होंने एक बेटी को गोद लिया है. शादी को लेकर साक्षी का कहना है कि अगर कोई अच्छा लड़का मिलेगा तो इसके बारे में सोच सकती हैं.

तनीषा मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने तो समय पर अपनी शादी कर ली थी. हालांकि, उनकी छोटी बहन तनीषा मुखर्जी 44 साल की होने के बावजूद भी एक परफेक्ट लड़के की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें – यह एक्ट्रेसेस बिता चुकी हैं बॉलीवुड में लंबा समय, लेकिन फिर भी नहीं बोल पाती हैं हिन्दी
नरगिस फाखरी

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपने हॉटनेस के वजह से जानी जाती हैं. यह अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से काफी कम समय में बॉलीवुड में अपने नाम का परचम लहरा चुकी हैं. नरगिस 42 साल की हो चुकी है लेकिन अभी भी इन्हें इनका परफेक्ट पार्टनर नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें – करीना से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन एक्ट्रेसेस के साथ रहे हैं शाहिद कपूर के संबंध, इस एक्ट्रेस के घर तो पकड़े गए थे ऐसी हालत में