बीते 14 अप्रैल को साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 रिलीज हुई थी. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से इस फिल्म की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. इस फिल्म में रवीना टंडन भी नजर आ रही हैं और इस फिल्म में रवीना टंडन लेडी प्रधानमंत्री का किरदार निभा रही हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको उन अभिनेत्रियों ले बारे में बताने वाले हैं जो रवीना टंडन से पहले भारत की प्रधानमंत्री का किरदार निभा चुकी हैं.

दीपा साही

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म मांझी द माउंटेन मैन में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और राधिका आप्टे मेन लीड में।नज़र आए थे. इस फिल्म में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को दीपा साही ने निभाया था और इस किरदार में दीपा को काफी ज्यादा लोकप्रियता भी मिली थी.

सुप्रिया विनोद

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री सुप्रिया विनोद भी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा चुकी हैं. जी हां फिल्म इंदु सरकार में सुप्रिया विनोद ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था. इसके अलावा एक मराठी फिल्म में भी सुप्रिया विनोद प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

अवंतिका अकरकर

साल 2019 में रिलीज हुई बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेन लीड में नजर आए थे. इस फिल्म में अवंतिका अकरकर ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 83 में भी अवंतिका ने लेडी प्रधानमंत्री का किरदार निभाया था.

किशोरी शहाणे

देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म नरेंद्र मोदी में मेन लीड में विवेक ओबरॉय नजर आए थे. इस फिल्म में किशोरी शहाणे ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़े-जानिए आज कल कहां हैं आमिर खान की फिल्म गजनी में गजनी धर्मात्मा का किरदार निभाने वाले ऐक्टर

फ्लोरा जैकब

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म रेड में फ्लोरा जैकब ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था. इसके अलावा साल 2021 में रिलीज़ हुई फ़िल्म थालाई में भी यह लेडी पीएम के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

लारा दत्ता

साल 2021 में अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम रिलीज हुई थी और इस फिल्म में लारा दत्ता ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था.

नवनी परिहार

साल 2021 में रिलीज हुई बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ में नवनी परिहार ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़े-जब फिल्मों के लिए करोड़ों की फीस लेने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी इस फिल्म के लिए ली थी सिर्फ एक रुपये की फीस, यह थी वजह