फिल्मों के बारे में कहा जाता है कि यह हमारे समाज को परावर्तित करके सिल्वर स्क्रीन पर दिखाती हैं और कहीं तक यह बात सही भी दिखाई देती है. भले ही हम फिल्मों को मनोरंजन के तौर पर लेते हैं लेकिन कई बार यह फिल्में अपने आप में कई बड़े संदेश दे जाते हैं आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिनमें ज्यादा उम्र की महिला और कम उम्र के एक्टर के बीच इंटिमेट सीन दिखाए गए और एक अलग ही संदेश देने की कोशिश की गई. ऐसी बहुत सारी फिल्में बन चुकी है जिनमें कम उम्र का लड़का और ज्यादा उम्र की महिलाओं के साथ प्रेम प्रसंग की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया है. आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में.

रेखा

खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म में अक्षय कुमार और रेखा के बीच काफी इंटिमेट सीन दिखाए गए थे और इन दोनों के प्रेम प्रसंग के इर्द-गिर्द पूरी फिल्म की कहानी को दिखाया गया था जब यह फिल्म थियेटर्स में रिलीज हुई थी तब अक्षय कुमार की उम्र रेखा से कई वर्ष छोटी थी लेकिन इसके बावजूद भी इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी.

कोंकणा सेन शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा भी अपनी उम्र से छोटे एक्टर के साथ इंटिमेट सीन दे चुके हैं. उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म वेक अप सिड में अपनी उम्र से काफी छोटे रणबीर कपूर के साथ काफी बोल्ड और सेक्सी सीन दिए थे.

डिंपल कपाड़िया

दिल में दिल चाहता है फिल्म में डिंपल कपाड़िया ने अक्षय खन्ना के साथ काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए थे इसमें देखा गया था कि अक्षय कुमार की उम्र काफी कम दिखाई गई थी जबकि डिंपल कपाड़िया की उम्र ज्यादा थी और इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की स्टोरी दिखाई गई थी.

दीपा शाही

मेम साहब फिल्म में शाहरुख खान और दीपा शाही नजर आए इस फिल्म में इन दोनों की लव स्टोरी को दिखाया जाता गया था. इस फिल्म में शाहरुख खान कम उम्र के लड़के के किरदार में नजर आए थे जबकि दीपा शाही की उम्र ज्यादा थी लेकिन इसके बावजूद इन दोनों के इंटिमेट कहानी फिल्म में भरपूर थी.

शिल्पा शुक्ला

साल 2013 में अमेजॉन प्राइम पर एक फिल्म रिलीज हुई थी और इस फिल्म में एक महिला का एक छोटे बच्चे के साथ रिलेशन दिखाएगा तो इन दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन दिखा गए थे और इस फिल्म का नाम b.a. पास है जिसे आप अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें – इन टीवी एक्ट्रेसेस ने की है दो-दो शादियां, फिर भी आज जी रही हैं अकेली ज़िंदगी

तब्बू

अ स्वटेबल बॉय फिल्म में ईशान खट्टर और तब्बू के बीच काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन दिखाए गए थे तब्बू की उम्र 40 वर्ष के भी अधिक थी जबकि ईशान खट्टर की उम्र तब्बू से काफी बड़ी है.

यह भी पढ़ें – परवीन बॉबी की हत्या कराना चाहते थे अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा