टेलीविजन इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में तो हर किसी को दीवाना बनाया है लेकिन पर्सनल लाइफ उनकी खराब रही है. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं. जिन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में खूब नाम कमाया लेकिन पर्सनल लाइफ की वजह से उनकी लोकप्रियता में लगातार कमी आई और यह अभिनेत्रियां दो दो शादी करने के बावजूद भी अकेले ही रहती है.

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल एक समय में फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय रूप से काम करती थी 44 वर्ष की हो चुकी दीपशिखा नागपाल ने कई फिल्मों में काम किया है और खूब लोकप्रियता हासिल की है. लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ हमेशा ही लाइम लाइट में रही है इन्होंने साल 1997 में शादी की थी और 10 साल बाद ही एक दूसरे से अलग हो गए. इसके बावजूद दीपशिखा नागपाल ने साल 2012 में केशव अरोड़ा के साथ शादी की थी हालंकि, इनका यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चला और यह साल 2016 में उन्होंने अपनी राहे अलग कर ली वर्तमान समय में यह अकेले ही जीवन बिता रही हैं.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा है इन्होंने अभी तक कई मशहूर टीवी सीरियल्स में काम के जरिए तगड़ी लोकप्रियता हासिल की है. इनकी पर्सनल की खूब सुर्खियों में रही है श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी के साथ शादी की थी लेकिन यह शादी 14 साल बाद टूट गई और यह साल 2012 में अलग हो गए. वहीं साल 2013 में इन्होंने अभिनव कोहली के साथ शादी कर ली थी हालांकि, इनका यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चला और वर्तमान समय में यह अकेले ही रहती है.

चाहत खन्ना

चाहत खन्ना छोटे पर्दे की जानी-मानी मशहूर अदाकारा है ये Acting की वजह से तो जानी ही जाती है इसके साथ ही इनकी खूबसूरती भी हर किसी को दीवाना बनाने काम करती है. चाहत खन्ना भी दो बार शादी के बंधन में बन चुके हैं उन्होंने पहली शादी साल 2006 में की थी लेकिन एक साल बाद ही यह दोनों अलग हो गए. इसके बाद चाहत ने दूसरी शादी फरहान के साथ की थी हालांकि, यह शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाई और जब यह दोनों अलग हुए थे तो इन्होंने एक दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए थे.

यह भी पढ़ें – साल 2022 में यह एक्ट्रेसेस बनने वाली हैं मां, सब ने दी है बेबी बंप की फोटोशूट करवाकर जानकारी
स्नेहा वाघ

34 साल की हो चुकी इस स्नेहा वाघ अभी तक कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में काम करने की बदौलत खूब लोकप्रियता हासिल की है.इनकी खूबसूरती और गजब की एक्टिंग का हर कोई दीवाना रहता है. स्नेहा वाघ भी दो बार शादी कर चुकी है. इनकी पहली शादी कुछ समय बाद ही टूट गई थी इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी की लेकिन दूसरी शादी का भी यही अंजाम हुआ.

यह भी पढ़ें – वे महिला एक्ट्रेसेस जिन्होंने फिल्मों में महिला पत्रकार के किरदार निभाए और फिल्म धांसू गई