सनी देओल बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता माने जाते हैं. सनी देओल 80 और 90 के दशक के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल रहे हैं. हालांकि, सनी देओल अब बॉलीवुड में उतने ज्यादा सक्रिय नहीं हैं और यह अब राजनीति में प्रवेश कर चुके हैं और राजनीति की दुनिया में धमाल मचा रहे हैं लेकिन सनी देओल बॉलीवुड के एक शानदार अभिनेता रहे हैं. जिनके बारे में कई किस्से मशहूर हैं. सनी देओल ने बॉलीवुड के कई बेहतरीन बेहतरीन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. हालांकि, कई अभिनेत्रियों ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया है. आखिर किस कौन कौन सी अभिनेत्रियों ने सनी देओल के साथ काम करने से मना कर दिया था आगे आपको बताने वाले हैं.

काजोल


काजोल हिंदी सिनेमा के 90 के दशक के सबसे पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. काजोल ने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ काम किया है. हालांकि, जब सनी देओल के साथ इन्हें फिल्म गदर ऑफर किया गया था तो इस फिल्म में काम करने के लिए काजोल ने मना कर दिया जिसके बाद यह फिल्म अमीषा पटेल को दे दी गई थी.

श्रीदेवी


श्रीदेवी बॉलीवुड की बेहद ही शानदार अभिनेत्री रही है. इतना ही नहीं श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही हैं. श्रीदेवी अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थी और इन्होंने कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हालांकि, एक बार सनी देओल की फिल्म घायल के लिए श्रीदेवी को ऑफर दिया गया था लेकिन श्रीदेवी ने सनी देओल के साथ इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन


ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम किया है. लेकिन एक बार सनी देओल के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन को एक फिल्म ऑफर की गई थी. हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस फ़िल्म में सनी देओल के साथ काम करने के लिए साफ साफ मना कर दिया था.

शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है. यह बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट अभिनेत्रीभी मानी जाती है. शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. एक बार शिल्पा शेट्टी ने सनी देओल के साथ काम करने से मना कर दिया था. जी हां फिल्म अपने 2 में मेकर्स ने सनी देओल के साथ शिल्पा शेट्टी को काम करने का ऑफर दिया था लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म में काम करने हैं से इंकार कर दिया था.

निम्रत खैरा


सनी देओल की फिल्म गदर काफी ज्यादा पॉपुलर फिल्म रही थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. वही मेकर्स अब इस फिल्म का पार्ट 2 बना रहे हैं और इसके लिए पंजाबी गायिका निम्रत खैरा को सनी देओल के साथ काम करने के लिए अप्रोच किया था. लेकिन अभिनेत्री ने सनी देओल के साथ काम करने से साफ साफ इनकार कर दिया है.