बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने बेहतरीन डांस के वजह से जानी जाती हैं और यह अभिनेत्रीयां अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने शानदार एक्टिंग और अपने डांस के वजह से आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. बॉलीवुड की फिल्मों में जब तक आइटम सांग्स नहीं होते हैं तब तक लोगों को मजा नहीं आता है. यही कारण है कि लोग अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम सांग्स की तलाश करते हैं और मेकर्स भी अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों में आइटम सांग्स देते हैं. कितनी बार तो स्क्रिप्ट की डिमांड ना होने के बावजूद भी मेकर्स को आइटम सांग्स रखना पड़ता है और इसके वजह से इन्हें अभिनेत्रियों को करोड़ों रुपए की फीस देनी पड़ती है. ऐसे में आज के लेख में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो ठुमके लगाने के लिए करोड़ों की फीस लेती है.

सनी लियोन


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल सनी लियोन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है. इतना ही नहीं सनी लियोन अपने डांस के वजह से भी जानी जाती है. सनी लियोन के डांस देखकर फैंस इनके दीवाने हो जाते हैं. सनी लियोन के आइटम सांग्स लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं और इनके कई आइटम सांग्स हिट हुए. लेकिन क्या आपको पता है एक आइटम सांग्स करने के लिए सनी लियोन मेकर से कितने रुपए फीस लेते हैं ? एक आइटम सॉन्ग के लिए सनी लियोन मेकर्स से तीन करोड़ की फीस लेती हैं.

जैकलिन फर्नांडीस


जैकलिन फर्नांडीस बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री हैं. जैकलीन फर्नांडिस अपने बेहतरीन डांस की वजह से भी जानी जाती हैं. जैकलिन भी कई हिट आइटम सांग्स दे चुकी हैं. बात करें जैकलिन की फीस की तो यह एक आइटम सांग के लिए मेकर्स से तीन करोड़ की फीस लेती है.

नोरा फतेही


नोरा फतेही अपने डांस की वजह से काफी ज्यादा मशहूर है. नोरा फतेही के डांस के आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हो जाती है. इतना ही नहीं नोरा फतेही का डांस देखकर लोग इनके दीवाने होते हैं. बात करें अगर नोरा फतेही की फीस की तो नोरा फतेही एक आइटम सांग्स के लिए मेकर्स से 3 से 4 करोड़ की फीस लेती हैं.

करीना कपूर


बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. करीना कपूर एक आइटम सॉन्ग करने के लिए मेकर्स 5 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करती हैं.

यह भी पढ़े-मुनमुन दत्ता ने 125 फीस लेकर किया था अपने करियर की शुरुआत आज हैं करोड़ों की मालकिन

सामंथा रुथ प्रभु


साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु एक आइटम सॉन्ग करने के लिए दो करोड़ की फीस लेती हैं.

मल्लिका शेरावत


मल्लिका शेरावत अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है और यह आइटम सॉन्ग करने के लिए भी मशहूर है. यह एक आइटम सॉन्ग करने के लिए दो करोड़ की फीस लेती है.

मलाइका अरोड़ा


बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शानदार ठुमके लगाने के लिए जानी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा एक आइटम सॉन्ग करने के लिए डेढ़ करोड़ से दो करोड़ की फीस लेती हैं.

चित्रागंधा सिंह


चित्रागंधा सिंह भी काफी पॉपुलर है डांस नंबर करने वाली अभिनेत्री हैं. यह एक आइटम सॉन्ग के करने के लिए 80 लाख की फीस लेती हैं.

यह भी पढ़े-एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में फ्लॉप हुई सम्राट पृथ्वीराज