इस दुनिया में हर इंसान की एक पर्सनल लाइफ होती है लेकिन जब बात बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की आती है तो उनकी कोई पर्सनेल लाइफ नहीं होती है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पर्सनल लाइफ पर्सनल नहीं रह जाती है. उनकी लाइफ का हर पर्सनल किस्सा  सोशल मीडिया पर कहीं न कहीं से निकल ही आता है और उनकी पर्सनल लाइफ भी पब्लिक बन जाती है. इसी के चलते बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ ले बारे में सोशल मीडिया पर बहुत पोस्ट शेयर करते है. बॉलीवुड में कई ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिनकी उम्र 40 से ज्यादा हो चुकी है लेकिन वो अभी तक सिंगल हैं उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और शायद ही वो अब शादी करें उन्होंने सिंगल लाइफ जीने का फैसला किया है. ऐक्ट्रेस अपने इस फैसले से खुश भी हैं.

सुष्मिता सेन

बता दें बॉलीवुड की फेमस अदाकारा सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया है. इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता सेन अपने सोशल मीडिया से दी है. गौरतलब है इससे पहले भी सुष्मिता कई लड़कों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन आज तक उन्हें ऐसा कोई नहीं मिला जो उनके लिए मिस्टर परफेक्ट हो या जो उनका जीवन साथी बन सके.

शमिता शेट्टी

वहीं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी भी करीब 40 साल से ज्यादा की हो चुकी हैं. शमिता शेट्टी भी अभी तक सिंगल हैं उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. हांलांकि शमिता शेट्टी का नाम बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स जैसे उदय चोपडा, हरमन बवेजा और भी कई बड़े सेलिब्रिटिज के साथ जुड़ चुका है. शामित बिग बॉस में भी आ चुकी हैं जहां उनकी और राकेश बापट के रिलेशनशिप की खूब चर्चाएं हुई थी. ट्रस्ट इशु के चलते दोनों के बीच बात कुछ आगे न बढ़ सकी.ये

 ये भी पढें – शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी पीड़ित है इस गंभीर बीमारी से की आप भी जानकर हो जाएंगे हैरान.

तनीषा मुखर्जी

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी अपनी ज़िन्दगी सिंगल ही गुज़ार रहीं हैं, उन्हें भी अभी तक कोई मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है.

अमीषा पटेल

इसके अलावा चर्चित ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अपनी ज़िन्दगी अकेले ही गुज़ार रहीं हैं, हांलांकि उन्होनें ने भी बॉलीवुड के कई सितारों को डेट किया लेकिन उनकी भी किसी से बात न बन सकी.

ये भी पढें – गरीबी में पेन बेचकर किया गुजारा, सुसाइड तक की कोशिश की लेकिन फिर ऐसे टॉप कॉमेडियन बन गए जॉनी लिवर