बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने ज़माने में शानदार अदाकारी से सभी के दिलों में घर किया था. उनकी अदाकारी के कई दिवाने थे. इन दिवानों में महिलाएं ज़्यादा शामिल थीं. सुनील शेट्टी अपने वक़्त के एक हैंडसम हंक थे. 90 के दशक में न महिलाएं बल्कि उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्रियां में भी उनकी दीवानगी में पागल थी.

ये बात जब की है, तब शुनील शेट्टी शादी कर चुके थे. ये जानने के बाद भी कि वो शादीशुदा हैं कई अभिनेत्रियां तो उनसे शादी करने तक को तैयार थीं. हम आपको ऐसे ही कुछ हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सुनील शेट्टी की थी दीवानी.

1 करिशमा कपूर

अपने वक़्त पर लोगों के दिलों पर बिजली गिराने वाली करिशमा कपूर सुनील शेट्टी के साथ एक शानदार जोड़ी में दिखाई देती थीं. करिशमा अपने वक़्त में अपनी अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं. हालांकि, खूबसूरती के मामले में आज भी वो किसी से कम नहीं हैं.

बता दें, सुनील शेट्टी और करिशमा कपूर दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. उस वक़्त दोनों के करीब आने की खबरें खूब चला करती थीं. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिशते को लेकर उड़ने वाली खबरों को कबूल नहीं किया.

 ये भी पढ़ें बिकनी में 47 साल की करिशमा कपूर नज़र आईं एकदम जवान, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

2 सोनाली बेंद्रे

अपने वक़्त में खूबसूरती की मिसाल कही जाने वाली सोनील बेंद्रे और सुनील शेट्टी के रिलेशन को लेकर कई बार खबरें तेज़ हुईं. दोनों एक दूसरे के काफी करीब रहते हैं, जिसे देखकर यही लगता था कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है.

दोनों की करीबियों को लेकर एक बार सुनील शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी के बाद अगर उनके कोई करीब है तो वो सोनाली हैं. बताया तो ये भी जाता है कि सोनाली सुनील शेट्टी के प्यार में डूबी हुईं थी और उन्होंने सुनील शेट्टी को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था. हालांकि, उन्होंने मना कर दिया था.

3 शिल्पा शेट्टी

अपने ज़माने की बेस्ट जोड़ी में से एक. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. स्क्रीन पर दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बनती थी. फिल्म धड़कन के बाद दोनों के बीच करीबियां बढ़ने लगी थीं. रिपोर्ट्स में तो दावा किया गया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

4 ऐश्वर्या राय

इन अदाकारों के अलावा सुनील शेट्टी का नाम अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से भी जुड़ चुका है. दोनों एक फिल्म में साथ काम भी किया था, लेकिन वो फिल्म कभी रिलीज़ नहीं हो पायी. अपने साक्षात्कार मे ऐश्वर्या राय ने कहा था कि उन्हें सुनील शेट्टी काफी पंसद हैं.

ये भी पढ़ें बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने किया बड़ा खुलासा, कहा अपने पति अभिषेक बच्चन की वजह से रातभर सो नहीं पाती