कभी-कभी हमारे साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी हम कल्पना तक नहीं करते, ऐसा ही कुछ  हुआ बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के साथ. इन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के चक्कर में करोड़ों रुपये की प्लास्टिक सर्जरी करवाई, लेकिन उसका साइड इफेक्ट इतना हुआ कि इन्हें अपने पहले जैसे खुबसूरत चेहरे से भी हाथ धोना पड़ा. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे.

I was never meek': Priyanka Chopra Jonas on Miss World, Modi and misogyny | Priyanka  Chopra | The Guardianइस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी, मिस प्रियंका चोपड़ा का. प्रियंका ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई लेकिन उसके प्रभाव ऐसे पड़े कि प्रियंका को बाद में उसे करोड़ों रुपए खर्च करके फिर से ठीक करवाना पड़ा.

Anushka Sharma - IMDbइस लिस्ट में अगला नाम आता है अनुष्का शर्मा का, अनुष्का को उनके खास खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता है. अनुष्का ने एक बार अपने होठों को अच्छा शेप देने के लिए सर्जरी करवाई थी, लेकिन उनका ये डिसीजन उल्टा पड़ गया और फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

Sridevi: A woman who lived, loved, and acted on her own termsइस लिस्ट में अगला नाम है अपने दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शामिल रही मिस श्रीदेवी का, श्रीदेवी ने भी अपने होठों को अच्छा आकार देने के लिए सर्जरी करवाई थी. लेकिन इसके बाद क्या था, इन पर भी इसका नेगेटिव प्रभाव पड़ा और फैंस ने इनको भी जमकर ट्रोल किया. उनका चेहरा भी काफी बिगड़ गया था.

Queen Of Controversy, Rakhi Sawant's Journey Has Been Full Of Struggle But  It's Inspiringअपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से हमेशा लाइम-लाइट में बनी रहने वाली राखी सावंत ने तो कई बार सर्जरी करवाई है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ, मिली तो इसके बदले उन्हें सिर्फ और सिर्फ ट्रोलिंग.

Sizzling pictures of Shruti Hassan - OrissaPOSTसाउथ की अभिनेत्री श्रुति हसन ने भी पिछले साल अपने चेहरे की सर्जरी करवाई लेकिन उन पर सर्जरी ने नेगेटिव प्रभाव डाला. जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Ayesha Takia Azmi Now, Instagram, Wiki, Husband, Photos - Invisiblebaba Blogइस लिस्ट में अगला नाम है, आयशा टाकिया अपने समय की बेहद खूबसूरत अदाकारा रहीं हैं. आयशा टाकिया ने भी अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई लेकिन उनका चेहरा पहले से भी ज्यादा खराब हो गया था.

After Hrithik Roshan, Janhvi Kapoor buys multi crore property worth Rs 39  crores spread across 3 floors | PINKVILLAजहान्वी कपूर ने भी अपनी दिवंगत मां अभिनेत्री श्रीदेवी की तरह, अपने होठों को अच्छा बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया था लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ. मिला तो सिर्फ उसका साइड इफेक्ट. यह सर्जरी उन्होंने “धड़क” फिल्म की शूटिंग के दौरान करवाई थी, उसके बाद लोगों ने उन्हें भी जमकर ट्रोल किया था, और उनका चेहरा भी काफी खराब हो गया था, लेकिन बाद में उन्होने इसका इलाज करवा लिया.