आम जनजीवन में लड़की की शादी को लेकर अनेकों धारणा बनी रहती है. लड़की के 25-26 साल होने के बाद से ही लगातार उसके शादियों की चर्चा चलने लगती है और घरवाले उसकी शादी को लेकर काफी चिंतित होने लगते हैं. लेकिन बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में सब विपरीत होता है आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और उनकी उम्र भी काफी ज्यादा हो चुकी है.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है अपनी खूबसूरती के लिए बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान कायम कर चुकी साक्षी तंवर का. साक्षी तंवर की उम्र इस समय 47 साल हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है साक्षी को उनकी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग के लिए खूब पसंद किया जाता है. अक्सर लोग उनसे उनकी शादी से जुड़े हुए सवाल भी पूछते हैं लेकिन अक्सर वो इस सवाल से बचते हुई नजर आती हैं. आपको बता दें, उन्होंने साल 2018 में एक बच्चे को गोद लिया था और वो आज भी उस बच्चे की ही देखभाल करती हैं और आज तक सिंगल लाइफ बिता रही हैं.

इस लिस्ट में अगला नाम है बॉलीवुड दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्री जया भट्टाचार्य का. जया भट्टाचार्य की उम्र इस समय 42 साल हो चुकी है और उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है. जया भट्टाचार्य ने कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है. “झांसी की रानी” “बनू मैं तेरी दुल्हन कसम से” “सिलसिला” जैसी टीवी सीरियल्स में इन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए करोड़ों लोगों पर अपना जलवा बिखेरा है. जया भट्टाचार्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें उनकी समझ का लड़का जब मिल जाएगा तभी वह शादी कर लेंगी, अभी उन्हें उनकी समझ का लड़का नहीं मिला है.

इस लिस्ट में अगला नाम है “तारक मेहता”शो से अपनी अलग ही पहचान बना चुकी है नेहा मेहता का. नेहा मेहता की उम्र लगभग 43 साल की हो चुकी है. लेकिन अभी भी वह सिंगल लाइफ ही बता रही हैं.

इस लिस्ट में अगला नाम है शिल्पा शिंदे का. बिग बॉस के सीजन से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे अभी भी एक सिंगल लाइफ बिता रही हैं. शिल्पा शिंदे की शादी साल 2009 में होने वाली थी लेकिन किसी कारणवर्ष इनका रिश्ता टूट गया और उसके बाद से ही ये लगातार सिंगल लाइफ बिता रही हैं और काफी खुश हैं.

इस लिस्ट में अगला और आखिरी नाम है “नाआना इस देश लाडो”” टीवी सीरियल से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मेघना मलिक का. टीवी सीरियल में मेघना मलिक को दादी के रोल में देखा जाता है, मेघना के बारे में बताया जाता है कि साल 2009 में इनकी शादी हुई थी लेकिन किसी कारण से तलाक हो गया और उसके बाद से ही यह सिंगल लाइफ बिता रही हैं.