साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना पिछले कुछ सालों से दुनिया भर में अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलो में राज कर रही हैं. इन्हें नेशनल क्रश का टैग भी मिला है. मंदाना ने अपनी सुन्दरता से नेशनल क्रश का टैग हासिल किया था. लेकिन लोगों के लाइफ में अब अलग अलग क्रश होते ही है, अब चाहे वो कोई सेलिब्रेटी हो या कोई आंम इंसान हो. वहीं मंदाना एक लौती एक्ट्रेस नही है जिसको नेशनल क्रश का टैग मिला हो. ब्लकि और भी कई ऐक्ट्रिसेज हैं जो अपनी सुंदरता से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को सिर्फ 25 की उर्म में ही नेशनल क्रश कहा जाने लगा था. मंदाना सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को शेयर करती हैं, और लोगो को अपनी सुंदरता से दिवाना करती रहती हैं. मंदाना अपनी फिल्म ‘मिशन मजनू’ के साथ ही बॉलीवुड में पहला कदम रखेगी.

ये भी पढ़ें – इस शादीशुदा एक्टर पर दिल हार बैठी हैं नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लगातार लोगो के दिलों के जीत रही हैं. कियारा ने साल 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से अपना डब्यू किया था, और साथ ही ‘कबीर सिंह’ और ‘शेरशॉह’ जैसी सुपरहिट फिल्में भी की हैं. और लोग इन्हें भी अपना क्रश मानते हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इनकी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (MS Dhoni:The Untold Story) में दिखी अदाकारी और हॉटनेस की वजह से लोगो को दिलो में लगातार जगह बना रही हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर वो एक्ट्रेस है जिंहोने आंख मार कर और उसके एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों में जगह बना ली , इन की एक फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) में एक सीन के दौरान इनहे एक्सप्रेशन में आंख मारना था औऱ वो एक्सप्रेशन लोगो के दिलो में यूँ भा गया कि महज 18 साल की उर्म में ही प्रिया प्रकाश वारियर एक बड़ी स्टार बन गई हैं, और लोग इन्हें अपना क्रश मानने लगे.