साउथ इंडस्ट्री ने भी बॉलीवुड की तरह ही अपनी खास पहचान कायम की है. इस इंडस्ट्री के कई अभिनेता काफी पॉपुलर हैं. वही साउथ सिनेमा में कई भाइयों की जोड़िया भी काफी पॉपुलर हैं. ये सितारे आपस मे बेहद ही अच्छा रिश्ता रखते हैं. इनमें एक भाई हिट है तो एक फ्लॉप तो वहीं दोनों भाई की हिट जोड़ी भी यहां देखने को मिलती है. आइए जानते हैं इन कलाकारों के बारे में.

थलपति विजय और विक्रांत

थलपति विजय तमिल सिनेमा के जाने-माने स्टार हैं और उनको पूरे देश भर से काफी प्रेम मिलता है. और इनकी फिल्में हमेशा ही सुपरहिट साबित होती हैं. वही बता दें उनके भाई विक्रांत भी एक एक्टर हैं. हालांकि उनकी अच्छी खासी पहचान नहीं है.

चिरंजीवी और पवन कल्याण

चिरंजीवी और पवन कल्याण दोनों ही जाने-माने अभिनेता हैं और दोनों की फिल्मों को भरपूर प्यार मिलता है. वहीं चिरंजीवी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं वही इन दोनों भाइयों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है और अक्सर यह दोनों अपनी तस्वीरें भी शेयर करते नजर आते हैं.

महेश बाबू और रमेश बाबू

महेश बाबू दक्षिण सिनेमा के जाने-माने सुपरस्टार हैं. साल 1999 में अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले महेश बाबू ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों को प्रभावित किया है. वही बता दें, इनके बड़े भाई का नाम रमेश बाबू है और वह भी एक ऐक्टर हैं. हालांकि उनकी इतनी पहचान नहीं है.

सूर्या और कार्थी

सूर्या भी दक्षिण भारतीय सिनेमा का बड़ा नाम हैं. सूर्या के सगे भाई का नाम कार्थी हैं. कार्थी भी एक जाने-माने अभिनेता हैं. बता दें अभिनेता सूर्या हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई.

नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी

नागार्जुन साउथ सिनेमा के जाने-माने सितारे हैं वही बता दें, उनके दो बेटे हैं और यह दोनों बेटे अलग-अलग पत्नियों से हैं हालांकि आपस में दोनों के बीच काफी प्यार है. और ये दोनों ही एक्टर हैं. इन दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

अल्लू अर्जुन और अल्लू शिरिष

अल्लू अर्जुन आज के समय के एक बड़े साउथ सुपरस्टार हैं. अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग भारत के साथ ही भारत के बाहर भी हैं. आपको बता दें कि अल्लू के सगे भाई का नाम अल्लू शिरिष हैं. अल्लू शिरीष भी एक टॉलीवुड के अभिनेता हैं, हालांकि अल्लू शिरीष अपने बड़े भाई अल्लू अर्जुन की तरह ज़्यादा लोकप्रिय नहीं है.