बॉलीवुड स्टार्स की बात आती तो हम उनको उनकी फिल्मों से पहचानते हैं, वो फिल्मों से ही पैसा कमाते हैं. बड़े स्टार्स के पास फिल्मों के अलावा कमाई का एक ज़रिया और होता है जिसे हम विज्ञापन कहते हैं. कोई भी बड़ा सेलिब्रिटी एक छोटे से विज्ञापन को करने के लिए करोड़ो रूपए लेता है. हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

1 अक्षय कुमार

एक साल में लगभग सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अक्षय कुमार विज्ञापन के ज़रिए अच्छा खासा पैसा कमाते हैं. एक विज्ञापन के लिए अक्षय कुमार करीब 7-10 करोड़ रूपए की फीस चार्ज करते हैं. हालही में एक पान मसाले के एड के लिए अक्षय को काफी मुशकिलों का सामना करना पड़ा था.

2 अजय देवगन

Ajay devganअभिनेता अजय देवगन आजकल फिल्मों में कम और टीवी एड में ज्यादा दिखाई देते हैं. अजय देवगन एक विज्ञापन के लिए 2-5 करोड़ रूपए की फीस लेते हैं.

3 दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक दीपिका अपनी फिल्मों की तरह विज्ञापन के लिए भी मोटी फीस चार्ज करती हैं. दीपिका एक एड के लिए 8-10 करोड़ रूपए लेती हैं.

4 सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान किसी भी विज्ञापन को करने के लिए करीब 5-10 करोड़ रूपए लेते हैं.

5 शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने शाहरूख खान इन दिनों एक पान मसाले के एड में छाए हुए हैं. शाहरूख एक विज्ञापन को करने के लिए 6-10 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं.

6 ऋतिक रोशन

ऋतिक कई तरह के विज्ञापन में दिखाई देते हैं. एक एड को करने के लिए ऋतिक रोशन 5 करोड़ से ज्यादा फीस लेते हैं.

7 कटरीना कैफ

फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने वाली कटरीना कैफ किसी एड में अपना जलवा दिखाने के लिए 2-3 करोड़ रूपए की फीस चार्ज करती हैं.

यह भी पढ़ें – जब इन एक्ट्रेसेस ने अपनी उम्र से काफी छोटे एक्टर्स के साथ दिए बोल्ड सीन, रेखा से लेकर तबू तक हैं शामिल
8 आयुष्मान खुराना

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों की तरह अपने एड में अपनी एक छाप छोड़ देते हैं. आयुष्मान एक विज्ञापन को करने के लिए करीब 1-5 करोड़ रूपए लेते हैं.

यह भी पढ़ें – यह फ्लॉप एक्टर्स हैं सलमान खान के दिल के बेहद करीब, फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी सलमान नहीं छोड़ते साथ