बॉलीवुड की दुनियां में कई ऐसे कलाकार हैं. जिनका दामन गंदा हो चुका है यानी उनके करियर में दुष्कर्म या छेड़छाड़ जैसा गंभीर आरोप लग चुका है. इन आरोपों के चलते उन्हें करियर भी बर्बाद हो गए थे. तो आइये बताते हैं कौन हैं वो कलाकार जिन्होंने किए हैं ऐसे काम

शाइनी आहूजा

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से एक शानदार पहचान बनाने वाली शाइनी आहूजा को अपनी नौकरानी के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

राजेश खन्ना

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहेचान रखने वाले राजेश खन्ना के ऊपर उनकी पार्टनर अनीता अडवाणी जो उनके साथ लिव इन में रहती थी. अनीता ने राजेश खन्ना के ऊपर आरोप लगाया था कि राजेश खन्ना ने उनका यौन उत्पीड़न किया था जब वो नाबालिग थी.

आलोक नाथ

टीवी जगत के मशहूर कलाकार अलोक नाथ ने वैसे तो अपनी एक संस्कारित छवि बनाई हुई है. टीवी सीरियल में देख कर तो यही लगता था कि वो असल ज़िन्दगी में बहुत संस्कारिक होंगे लेकिन ऐसा था नहीं. अलोक नाथ के ऊपर उनके साथ काम करने वाली नवनीत निशान ने अलोक नाथ पर कई दिनों तक उनपर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था.

जितेंद्र

मशहूर अदाकार जितेंद्र बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी छवि तो तब खराब हुई जब उनकी ममेरी बहन ने उनके ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. जितेंद्र पर आरोप था कि शराब के नशे में उन्होंने अपनी ममेरी बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था.

यह भी पढ़ें – KRK ने की भविष्यवाणी कहा ब्रह्मास्त्र और शमशेरा फ्लॉप होने वाली है, रणवीर ने इनके लिए 7 साल बर्बाद कर दिए
नाना पाटेकर

What did Nana Patekar say on the ongoing controversy among Hindus and Muslims regarding The Kashmir Files film?बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर भी इन आरोपों से बचे नहीं हैं. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. साल 2018 में उनके खिलाफ इस मामले को लेकर केस दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें – तीनों खानों के वजह से बर्बाद हो गया था अपनी बोल्ड अदाओं से मात देने वाली इस एक्ट्रेस का बॉलीवुड करियर