एक अच्छी और सफल फिल्म बनाने के लिए आपको अच्छी स्क्रिप्च, अच्छी डायरेक्शन से अच्छी अदाकारी तक सब कुछ चाहिए. अगर आपकी फिल्म में किसी भी चीज़ की कमी रहे गई, तो आप एक अच्छी फिल्म नहीं बना पाएंगे. बॉलीवुड में एक्टिंग की बात करें तो हमारे पासे एक्टिंग की कोई कमी नहीं हैं. एक से बढ़कर एक अदाकार हमारे पास हैं. वहीं, कुछ ऐसे एक्टर्स भी जो, किसी भी अच्छी फिल्म को अपनी खराब अदाकारी के ज़रिए बेकार करने की दम रखते हैं. हम आपको ऐसे 7 कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1 टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ के बेटे और बॉलीवुड के मशहूर अभिनते टाइगर श्रॉफ ने अभी तक अपने करियर में एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. टाइगर श्रॉफ ने ‘बॉघी’ से लेकर हीरोपंती तक तमाम फिल्में की लेकिन एक भी हिट फिल्म देने में नाकाम रहे.

2 सलामान खान

सलमान की आने वाली फिल्में अक्सर फ्लॉप होती है, फिर चाहें वो राधे हो, अंतिम हो या दबंग-3 ही क्यों न हो. लगातार फ्लॉप फिल्में देना मानों सलमान खान की आदत में शुमार हो गया हो.

ये भी पढ़ें शाहरूख़ सलमान खान लेकर इन कलाकारों ने करा दी थी करण जौहर की बोलती बंद, अपने शो में पूछे थे सवाल, देखते ही रहे गए थे मुंह

3 अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी फ्लॉप फिल्में देनें में किसी से पीछे नहीं हैं. अक्षय अक्सर देशभक्ति वाली फिल्में लेकर आते हैं, लेकिन उनकी ये फिल्में जनता को बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं. हालही में रिलीज हुई अक्षय की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स आफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी.

4 जॉन अब्राहम

इन दिनों जॉन अब्राहम की फिल्में भी फ्लॉप फिल्मों में शामिल होने लगी हैं. जॉन अब्रामह की फिल्म ‘सत्यमेव जयते-2’ और अटैक जैसी फिल्में बुरी तरह पिटी. हालांकि, पहले जॉन ने एक से बड़कर एक हिट फिल्में दी हैं.

5 वरुण धवन

अपनी ओवर एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनते वरुण धवन का फिल्मी करियर कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ है. हर फिल्म को अपनी ओवरएक्टिंग से पिटवाने वाले वरुण धवन की फिल्म ‘कुली न.1’ बुरी तरह फ्लॉप साबित हई थी.

6 अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘हाल्फ गर्लफ्रेंड से लेकर ‘पानीपत’ तक कई फिल्में फ्लॉप हुई हैं. अर्जुन कपूर अपनी खास अदाकारी और फ्लॉप फिल्मों को लेकर मशहूर हैं.

7 सोनाक्षी सिन्हा

शत्रुगन सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा का फिल्मी करियर तो अच्छा रहा है, लेकिन आए दिन उनको उनकी अदाकारी के लिए ट्रोल किया जाता है. सोनाक्षी ने अपने करियर में ‘सन ऑफ सरदार’, ‘आर राजकुमार’ और ‘दबंग’ जैसी कई अच्छी फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें ये हैं भारत के टॉप यूट्यूबर, 30 की उम्र में ही बन चुके हैं करोड़पति