सोशल मीडिया पर इन दिनों अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना छाए हुए है. दरअसल, हाल ही में आई फिल्म पुष्पा ने इन दोनों को अपार सफलता दी है. जिसके वजह से पूरा देश इनकी तारीफ कर रहा है. फिल्म पुष्पा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई है. जिसके बाद से इस फिल्म के हर एक किरदारों को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हो रही है. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में काम करने वाले किरदार जैसे कि अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल से पहले डायरेक्टर ने 6 अन्य सितारों को इस फिल्म का ऑफर दिया था. हालांकि उन्होंने इसको करने से मना कर दिया लेकिन जब यब फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है तो इसको देखकर यह सितारे ज़रूर अफसोस कर रहे हैं.

महेश बाबू

साउथ इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले महेश बाबू को मेन लीड के लिए डायरेक्टर सुकुमार ने सबसे पहले फिल्म पुष्पा ऑफर किया था। हालांकि महेश बाबू ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया उनका कहना था कि मैं ग्रे शेड का किरदार नहीं करता हूं । यह मेरे इमेज के खिलाफ है। जिसके बाद से सुकुमार ने अल्लू अर्जुन को मेन लीड दे दिया। हालांकि, अब महेश बाबू इस फिल्म को ना करके पछता रहे हैं।

सामंथा रुथ प्रभु

आपको जानकर हैरानी होगी कि डायरेक्टर सुकुमार ने सामंथा रुथ प्रभु को सबसे पहले लीड एक्ट्रेस का ऑफर दिया था । हालांकि सामंथा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया लेकिन बाद में सामंथा इस फिल्म में डांस नंबर के लिए एंट्री मार ली । लेकिन मेन लीड को ठुकराने के वजह से सामंथा अब पछता रही हैं।

विजय सेथुपति

इस फिल्म में सबसे लास्ट में एंट्री मार कर सबके चहते बनने वाले भंवर सिंह के किरदार को इस समय हर कोई पसंद कर रहा है। इस किरदार को फहाद फासिल ने निभाया था। लेकिन क्या आपको पता है फहाद से पहले इस किरदार का ऑफर विजय सेथुपति को दिया गया था। लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल की वजह से इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।

नोरा फतेही

अपने डांस के वजह से लोगों को दीवाना बना चुकी नोरा फतेही आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है । आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने सबसे पहले फिल्म में डांस नंबर के लिए नोरा को चुना था लेकिन इन्होंने इस आइटम नंबर के लिए काफी ज्यादा पैसे मांगे थे जिसके बाद से डायरेक्टर ने मना कर दिया।

यह भी पढ़ें – अल्लू अर्जुन से लेकर फहद फासिल तक, जानिए किस सितारे ने पुष्पा के लिए कितनी ली है फीस

दिशा पाटनी

अपनी सुंदर फिगर के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली दिशा पाटनी को भी डांस नंबर के लिए मेकर्स ने अप्रोच विजय सेथुपति में काम ना करके पछता रहे हैं।

यह भी पढ़ें – पुष्पा के बाद विजय देवरकोंंडा की फिल्म Liger में भी ठुमके लगाते नज़र आएगीं समांथा, मेकर्स ने दिए ऑफर