बिग बॉस भारत का एक पॉपुलर शो है जो कि हर सीजन में अपना जलवा बिखेरता है, इस शो का करोड़ों फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस शो में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी नजर आते हैं और आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्हें इस शो की वजह से इनका सच्चा प्यार मिल गया और बाद में दोनों ने शादी भी रचा ली, और इस शो से बात शुरू होकर शादी तक पहुंच जाती है और कई अभिनेता और अभिनेत्रियां तो शो के दौरान ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर देते हैं और जो शो खत्म होते ही शादी कर लेते हैं.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एजाज खान और पवित्रा पुनिया का. इन दोनों की बिग बॉस के 14वें सीजन में मुलाकात हुई थी और यह दोनों दोस्त बन गए यह दोनों पहली बार बिग बॉस 14 में ही नजर आए थे और प्रेजेंट टाइम में यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बताया जाता है कि इनमें काफी नजदीकियां है और यह एक दूसरे से बेहद प्रेम करते हैं.

इस लिस्ट में दूसरा नाम है असिम रियाज और हिमांशी खुराना का. और इन दोनों की बात करें तो यह दोनों बिग बॉस के सीजन 13 में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आए थे. ओड़िया हीरोइन के रिश्ते की पहली सीढ़ी बना था और इसी दौरान इनकी दोस्ती हुई और यह दोनों प्यार में पड़ गए. आज इन दोनों के बीच भी गहरा रिलेशनशिप है और इनकी लव लाइफ को लेकर फैंस काफी उत्सुक रहते हैं.

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है राहुल वैद्य और दिशा परमार का. यह जोड़ी अक्षर सुर्खियों में बनी रहती है यह दोनों बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आए और इन दोनों को इस दौरान काफी पसंद किया गया था. इन दोनों के प्रेम का रिश्ता भी बिग बॉस से ही शुरू हुआ था और इनमें नजदीकियां बढ़ी तो इन दोनों ने हाल ही में शादी कर ली और हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

इस लिस्ट में अगला नाम है अली गोनी और जैस्मीन भसीन का. इन दोनों को भी ही बिग बॉस के सीजन 14 में देखा गया था, इन दोनों की केमिस्ट्री को लोग बेहद पसंद करते हैं और जब यह शो चलता था तभी से लोग इनके रिश्ते की बातें किया करते थे. इनकी केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आती है उन्होंने पिछले दिनों शादी कर ली और शादी के पवित्र बंधन में बंध कर एक दूसरे के हो गए.

इस लिस्ट में अगला और आखिरी नाम है अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलाईक का इन दोनों के प्रेम की शुरुआती कड़ी बिग बॉस से ही जुड़ी थी और यह दोनों पहली बार बिग बॉस में ही मिले थे. जब यह एक दूसरे के प्यार में पड़ गए इन्होंने एक दूसरे को कुछ समय तक डेट किया और उसके बाद यह दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए और आज एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. इन दोनों की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और इन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं यह दोनों अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.