टीवी के दुनिया का बेहतरीन शो खतरों के खिलाड़ी को लेग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के अभी तक 11 सीजन आ चुके हैं जो कि एक से बढ़कर एक सुपर हिट साबित हुए हैं. ऐसे में अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 काफी ज्यादा चर्चाओं में नजर आ रहा हैं. दरअसल इन दिनों यह अटकलें लगाई जा रहीं है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में बिग बॉस के 5 कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में बिग बॉस के वह कौन से 5 कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं.

Pratik Sehajpal

बिग बॉस सीजन 15 के रनरअप रहे Pratik Sehajpal इस बार  खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस में Pratik Sehajpal को काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किया था. हालांकि, Pratik Sehajpal बिग बॉस सीजन 15 के विनर नहीं बन पाए थे. ऐसे में इनके फैंस बिग बॉस से काफी ज्यादा नाराजगी जता रहे थे.

Rubina Dilaik

बिग बॉस सीजन 14 के विनर रही Rubina Dilaik आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. बिग बॉस सीजन 14 जीतने के बाद से Rubina Dilaik को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी और अब खबर आ रही है कि Rubina Dilaik खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी अपना जलवा बिखेर सकती हैं.

Umar Riaz

बिग बॉस में नजर आ चुके Umar Riaz भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आ सकते हैं. Umar Riaz बिग बॉस से बहुत पहले ही निकल दिए गए थे. ऐसे में अब इनके पास एक और मौका मिल रहा है अपने आप को साबित करने का.

Dipika Kakar

बिग बॉस सीजन 12 की विनर रही Dipika Kakar भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आ सकती हैं. आपको बता दें कि दीपिका ने टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी.

यह भी पढ़ें – दीपिका कक्कड़ और उनके पति का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सबसे करीबी कह चुका है दुनिया को अलविदा

Simba Nagpal

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस सीजन 15 में नजर आ चुके Simba Nagpal भी खतरों खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आ सकते है. फिलहाल Simba Nagpal तेजस्वी प्रकाश के साथ नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें – एक दूसरे के प्यार में पागल थे बॉबी देओल और नीलम कोठारी लेकिन इस वजह से नहीं हो पाई शादी