बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री मानी जाती है और यहां के सितारे फिल्मी पर्दे पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करते हैं लेकिन क्या आपको पता है यह सितारे फिल्मों में काम करने से पहले मेकर्स से अपनी शर्ते मनवाते हैं फिर जाकर फिल्मों को साइन करते हैं. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन पांच सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो मेकर्स से अपनी अजीबोगरीब शर्त मनवाने के बाद से फिल्में साइन करते हैं.

ऋतिक रोशन


बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता ऋतिक रोशन ज्यादातर एक्शन फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. ऋतिक रोशन बॉलीवुड के काफी टैलेंटेड एक्टर माने जाते हैं और यह अपने शानदार डांस के लिए जाने जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है ऋतिक रोशन किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स से एक जिम की डिमांड करते हैं. फिल्म की शूटिंग कहीं भी हो रही हो वहां पर ऋतिक रोशन को जिम चाहिए ही होता है. इतना ही नहीं इसके अलावा ऋतिक रोशन अपने साथ अपना खुद का शेफ भी लेकर जाते है.

करीना कपूर खान


करीना कपूर खान बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. करीना कपूर खान भी किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स से अपनी एक स्शर्त मनवाती है. जी हां करीना कपूर किसी भी फिल्म में काम करने से पहले मेकर्स से इस शर्त को मानवती है कि वह किसी भी नए सितारे के साथ काम नहीं करेंगी. यही कारण है कि करीना कपूर खान न्यू कॉमर्स के साथ कभी भी बड़े पर्दे पर नजर नहीं आती हैं.

यह भी पढ़े-फ्रेंड की शादी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई रश्मिका मंदाना, नेशनल क्रश की सादगी ने जीता फैंस का दिल

कंगना रनौत


कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत बॉलीवुड की बेहद पॉपुलर अभिनेत्री मानी जाती हैं. कंगना रनौत भी किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स के सामने अपनी डिमांड रखती है. दरअसल, कंगना रनौत मेकर्स के सामने अपनी यह डिमांड आती है कि वह जब भी किसी मीडिया या अपने प्रशंसकों से मिलेंगी तो उनके साथ उनके पीए का होना आवश्यक है.

सलमान खान


सलमान खान को बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है. सलमान खान बॉलीवुड के बेहद ही धाकड़ अभिनेता माने जाते हैं और सलमान खान किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स से साफ-साफ कह देते हैं कि वह किसी भी तरह का कोई इंटीमेट सीन नहीं देंगे और ना ही फिल्मी पर्दे पर वह लिप लॉक करेंगे यही कारण है कि सलमान खान की फिल्मों में बोल्ड दृश्य देखने को नहीं मिलता है.

अक्षय कुमार


अक्षय कुमार बॉलीवुड की बेहद ही टैलेंटेड अभिनेता माने जाते हैं और इन्हें खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है लेकिन क्या आपको पता है अक्षय कुमार किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले मेकर्स से साफ-साफ कह देते हैं कि वह संडे को किसी भी हाल में काम नहीं करेंगे. वह संडे को छुट्टी पर रहते हैं और संडे को अक्षय कुमार कोई भी शूटिंग नहीं करते हैं. वह संडे को अपने परिवार के साथ अपना टाइम स्पेंड करते हैं.

यह भी पढ़े-बैक टू बैक दो फिल्में फ्लॉप होने के बाद से छीन सकती है अक्षय कुमार की बादशाहत, अक्षय कुमार से एक कदम पीछे हैं शाहरुख खान