आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन इससे पहले ही इस फिल्म ने दर्शकों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट घोल दी है.

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार और जबरदस्त है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक अच्छा खासा रिस्पांस दे रहे हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार के लिए आलिया भट्ट से कहीं ज्यादा फिट बैठतीं.

माधुरी दीक्षित

इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा में शामिल रही हैं. बेहतरीन एक्टिंग और गजब की डांस की बदौलत पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित ने फिल्मी पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाए हैं. माधुरी दीक्षित गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार के लिए बेहतर विकल्प हो सकती थी ज्यादातर फिल्मों में माधुरी दीक्षित ने अपने रोल के साथ न्याय किया है. और धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित हुई है.

प्रियामणि

प्रियामणि साउथ इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है इसकी पूरे देश भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इनका खूबसूरत अंदाज और गजब का तरीका हर किसी को दीवाना बना देता है. प्रियामणि “द फैमिली मैन वेब सीरीज में श्रीकांत बाजपेई की पत्नी के तौर पर नजर आयी तब इनको जमकर लोकप्रियता मिली थी इसमें उन्होंने काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए थे गंगूबाई काठियावाड़ के लिए प्रियामणि भी एक अच्छा ऑप्शन हो सकती थी कुछ लोग मान रहे हैं कि प्रियामणि को गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार मिलना चाहिए था.

कंगना रनौत

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत हमेशा ही किसी ना किसी वजह से लाइम लाइट में बनी रहती है. कुछ लोगों का मानना है कि गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार के लिए कंगना रनौत भी बेहतर ऑप्शन हो सकती थी 28 वर्ष की कंगना रनौत का करैक्टर और उनकी एक्टिंग करने का अंदाज अलग है. और उनका यह अलग अंदाज ही गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार को जबरदस्त हिट साबित कर सकता था 28 वर्ष की कंगना रनौत की एक वैश्या और एक बूढ़ी गंगूबाई के किरदार में भी फिट हो सकती थीं.

अनन्या चटर्जी

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली अनन्या चटर्जी ने कई यादगार फिल्मों में किरदार निभाए हैं. लोग मान रहे हैं कि अनन्या चटर्जी का हॉट और चुलबुला अंदाज भी गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार के लिए फिट साबित हो सकता था आपको बता दें, अनन्या चटर्जी ने साल 2013 में डार्क कॉमेडी फिल्म से डेब्यू किया था इसमें ये पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थी.

यह भी पढ़ें – एक्ट्रेस बनने का सपना देखने से लेकर एक वैश्या और फिर मुंबई की लेडी डॉन बनने तक, कुछ ऐसी है गंगूबाई की रियल की कहानी
रवीना टंडन

चाहे आप ग्लैमर की बात करें या आप बेहतरीन एक्टिंग की बात करें रवीना टंडन का नाम इन दोनों में ही फिट होगा, 90 के दशक में रवीना टंडन ने इन दोनों की बदौलत ही जबरदस्त पहचान बनाई थी. और ज्यादातर फिल्मों में बड़े-बड़े एक्टर के साथ नजर आई थीं. और उस दौरान इनकी ज्यादातर फिल्में हिट साबित हुई थी. रवीना टंडन भी गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल के बारे में भी मेकर्स सोच सकते थे.

यह भी पढ़ें – सिर्फ आलिया भट्ट ही नहीं, रज़िया बाई के किरदार से फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में विजय राज ने भी लूट ली महफिल