बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सलमान खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्में की हैं और यही कारण है कि सलमान खान को देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

सलमान खान बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े सुपरस्टार हैं ऐसे में सलमान खान के साथ काम करने का सपना हर कोई देखता है. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो सलमान के साथ काम करने के लिए मना कर चुकी हैं.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान कभी एक दूसरे के साथ रिश्ते में हुआ करते थे. हालांकि, परिस्थितियां कुछ ऐसी आई जिसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ अलग रहने का फैसला कर लिया. जिसके बाद से दोनों जोड़ी एक दूसरे के साथ कभी भी फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई.

उर्मिला मातोंडकर

फिल्म जानम समझा करो में एक साथ नजर आ चुके उर्मिला मातोंडकर और सलमान खान इस फिल्म के बाद कभी भी एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर नहीं आए. दरअसल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उर्मिला मातोंडकर इस फिल्म के बाद सलमान खान के साथ काम करने से ही मना कर दी थी.

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना सलमान खान के साथ साल 1998 में फिल्म जब प्यार किसी से होता है में नजर आई थी. हालांकि इसके बाद से ट्विंकल खन्ना और सलमान खान एक दूसरे के साथ कभी भी बड़े पर्दे पर नहीं नजर आए.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे के साथ सलमान खान हम साथ साथ हैं में नजर आ चुके हैं. हालांकि बाद में किसी कारणवश सोनाली ने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया. जिसके बाद से यह दोनों एक साथ कभी भी फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए.

यह भी पढ़ें – सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट तक की इन फिल्मों का का है यूक्रेन से है खास रिश्ता
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बहुत ही अच्छी अभिनेत्री मानी जाती है. ऐसे में हर कोई चाहता है कि दीपिका पादुकोण और सलमान खान फिल्मी पर्दे पर एक साथ नजर आए. लेकिन दीपिका सलमान के साथ फिल्मों में काम करने से मना कर चुकी हैं और ऐसा एक बार नहीं बल्कि दीपिका ने ऐसा पांच-पांच बार किया है. आपको बता दें कि दीपिका ने सलमान के साथ ऑफर हुए 5 फिल्मों को ठुकरा दिया है.

यह भी पढ़ें – फोटोग्राफर पर भड़क गए सलमान खान, चिल्लाते हुए दे डाली चेतावनी, देखें वीडियो