बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने विमल पान मसाला का ऐड किया था और इस ऐड के बाद से इन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में हम आपको आज बॉलीवुड के उन 10 सितारों से मिलवाने वाले हैं. जिन्होंने अपने सिद्धांतों के आगे करोड़ो के ऐड को करने से मना कर दिया.

जॉन अब्राहम

अपने बॉडी और फिटनेस के लिए बॉलीवुड में मशहूर जॉन अब्राहम को कई सारे ब्रांड ने नशा संबंधित एडवर्टाइजमेंट का ऑफर किया है. हालांकि आज तक जॉन ने ऐसे किसी भी ऐड को नहीं किया है.

साई पल्लवी

साउथ इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री साई पल्लवी को भी एक मेकअप ब्रांड ने एडवरटाइजमेंट करने के लिए 2 करोड रुपए का ऑफर दिया था हालांकि उन्होंने उसको करने से मना कर दिया था.

रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड के बेहद ही टैलेंटेड अभिनेता रणदीप हुड्डा त
को फेयर क्रीम का एडवर्टाइजमेंट का ऑफर मिला था हालांकि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी एक फेयरनेस क्रीम का ऐड करने के लिए 15 करोड़ का ऑफर मिला था. हालांकि उन्होंने अपने सिद्धांतों के वजह से इस ऐड को नहीं किया था.

अल्लू अर्जुन

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को भी एक तंबाकू कंपनी ने करोड़ों का ऑफर दिया था. हालांकि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था वह अपने फैंस को धोखे में नहीं डालना चाहते थे.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इन 6 सितारों के कपड़ों के वजह से हुआ था जमकर विवाद, अक्षय कुमार से दीपिका है शामिल

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के बेहद शानदार और चॉकलेट बॉय के नाम से जाने जाने वाले रणबीर कपूर को कई बार फेयरनेस क्रीम का ऑफर मिल चुका है. इतना ही नहीं एक बार तो इन्हें 9 करोड़ का ऑफर मिला था. हालांकि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

करीना कपूर

आप बता दें कि करीना कपूर को भी एक नॉनवेज का प्रचार करने के लिए करोड़ों रुपए ऑफर किया गया था. हालांकि, उन्होंने साफ साफ मना कर दिया था और कहा था कि वह नॉनवेज का प्रचार कभी नहीं करेंगी.

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अब कोल्डिंग का प्रचार करना बंद कर दिया है. क्योंकि एक कार्यक्रम के दौरान उनसे एक लड़की ने पूछा था कि कोल्डड्रिंक का प्रचार आप क्यों करते हैं. इसे तो टीचर जहर बताते हैं. इसके बाद से अमिताभ बच्चन ने कोल्ड ड्रिंक का प्रचार करना बंद कर दिया.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की बेहद शानदार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी एक फेयरनेस क्रीम का ऑफर मिल चुका है. हालांकि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत को भी कई फेयरनेस कंपनियों ने ऑफर दिया था इतना ही नहीं एक कंपनी ने तो दो करोड़ का ऑफर दिया था. हालांकि कंगना रनौत ने इसको करने से मना कर दिया था.

यह भी पढ़े-4 बार रिजेक्ट करने के बाद से वरुण धवन की पत्नी बनी थी नताशा दलाल, कुछ ऐसी है दोनों की लव स्टोरी