बॉलीवुड के सितारे अपनी खूबसूरती और अपने बेहतरीन अंदाज के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड के उन 10 सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो अपने स्कूल के दिनों में कुछ अलग तरीके से दिखते थे.

सलमान खान

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाने जाते हैं लेकिन बचपन में यह काफी क्यूट और शर्मीली टाइप के बच्चे माने जाते थे.

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की बेहद सुंदर अभिनेत्री और विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपने बचपन में काफी मासूम लड़की लगती थी.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपने बचपन के दिनों में काफी पतले और इतने अच्छे नहीं लगते थे. हालांकि, आज शाहरुख खान अपने बॉडी और अपने बेहतरीन अंदाज के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं.

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड में आज अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं लेकिन बचपन में यह इतनी खूबसूरत नहीं लगती थी.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के काफी गुड लुकिंग और हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं लेकिन बचपन के दिनों में यह उतने गुड लुकिंग नहीं थे.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी खूबसूरती के लिए बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं. हालांकि यह बचपन में इतनी खूबसूरत नहीं लगी थी.

यह भी पढ़े-जर्सी के लिए किसने किया कितनी फीस चार्ज ? शाहिद कपूर से लेकर उनके बेटे तक जानिए सबकी फीस

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के काफी हैंडसम और क्वीट अभिनेता माने जाते हैं. हालांकि, बचपन के दिनों में सिद्धार्थ मल्होत्रा उतने फिट और हैंडसम नहीं थे.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की काफी बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें कि बचपन में भी शिल्पा शेट्टी काफी खूबसूरत लगती थी.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार बचपन में काफी सिंपल दिखते थे.

सुशांत सिंह

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह काफी हैंडसम और गुड लुकिंग अभिनेता माने जाते थे. आपको बता दें कि बचपन में भी सुशांत सिंह काफी हैंडसम और गुड लुकिंग थे.

यह भी पढ़े-KGF 2 और RRR के सफलता पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा एक्टिंग गया तेल लेने