ओटीटी प्लेटफॉर्म का सबसे ज्यादा पॉपुलर शो लॉकअप शो था और इस शो के विजेता मुनव्वर फारुकी बने थे. दरअसल, इस शो को जीतने के बाद से मुनव्वर फारुकी काफी ज्यादा सुर्खियों में नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस शो के विनर बनने के बाद से मुनव्वर फारुकी की पूरी दुनिया ही बदल गई है. यह आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. इतना ही नहीं आए दिन मुनव्वर फारुकी की जिंदगी बदलते ही जा रही है और इन्हें एक से बड़े प्रोजेक्ट मिलते ही जा रहे हैं. जब मुनव्वर फारुकी लॉकअप शो में नजर आ रहे थे तो इसी दौरान इन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में भी जाने का मौका मिल गया था.

दरअसल, रोहित शेट्टी ने मुनव्वर फारुकी को अपने शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में खेलने का मौका दिया था. जिसके वजह से मुनव्वर फारुकी काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहे थे और खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 जल्द ही आने वाला है. इसको लेकर मुनव्वर फारुकी ने अभी से ही सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं. मुनव्वर फारुकी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन इन दिनों मुनव्वर फारुकी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक वीडियो सॉन्ग को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरे रहे हैं. दरअसल, आने वाले 3 जून को मुनव्वर फारुकी और उनकी गर्लफ्रेंड की एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज होने वाली है.

यह भी पढे़-Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali से बॉलीवुड डेब्यु नहीं करेंगी Shahnaz Gill, सताने लगा अभी से यह डर

इस वीडियो सॉन्ग में मुनव्वर फारुकी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आने वाले हैं. वीडियो सॉन्ग को लेकर मुनव्वर फारूकी अभी से सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जाने से पहले आखिर मुनव्वर फारुकी को किस चीज से इतना ज्यादा डर लग रहा है. रोहित शेट्टी का शो खतरों का खिलाड़ी काफी ज्यादा पॉपुलर शो माना जाता है. यह शो टीवी के सबसे पॉपुलर शो के लिस्ट में भी शामिल है. इतना ही नहीं टीआरपी के मामले में भी है यह शो काफी ज्यादा आगे रहता है.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 जल्द ही टीवी पर आने वाला है. इस शो को लेकर अभी से काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है. वही बात करें लॉकअप शो के विनर मुनव्वर फारुकी की तो मुनव्वर फारुकी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में नजर आने वाले हैं और इसको लेकर यह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन मुनव्वर फारूकी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में जाने से पहले एक चीज से डर रहे है. दरअसल, हाल ही में मुनव्वर फारुकी ने बताया था कि उन्हें पानी से बहुत ज्यादा डर लगता है और उन्हें तैरना भी नहीं आता है. ऐसे में वह अभी से पानी है में की जाने वाली स्टंट को लेकर काफी ज्यादा डरे हुए हैं.

यह भी पढे़-जब KGF स्टार Yash का मजाक बनाया था नेशनल क्रश Rashmika mandana ने, लोगों ने किया ऐसा ट्रोल की जीवन मे कभी नहीं भूलेंगी