हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री काजोल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और इन्हें सुपरस्टार अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है. काजोल शाहरुख खान की बहुत अच्छी दोस्त मानी जाती हैं और शाहरुख खान के साथ काजोल की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर काफी ज्यादा पसंद की जाती है. इन दोनों सितारों ने एक साथ मिलकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दिए हैं और यह दोनों जोड़ी लोगों को इतना ज्यादा पसंद आती है कि किसी भी फिल्म में यह दोनों सितारे एक साथ नजर आते थे वह फिल्म हिट हो जाती थी. रियल लाइफ में भी काजोल और शाहरुख खान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं.

शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे है. यह फिल्म आपने जरूर देखा होगा. यह फिल्म उस जमाने की सबसे ज्यादा हिट फिल्म रही थी. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने कई सारे बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए थे और इस फिल्म के बदौलत रातो-रात काजोल को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी. इस फिल्म को आज रिलीज हुए लगभग 22 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन इस फिल्म से जुड़े एक रहस्य के बारे में आज भी लोगों को पता नहीं है. इस फिल्म में काजोल की एंट्री एक गाने के साथ होती है और इस गाने के अंत में काजोल वाइट कलर की छोटे से स्कर्ट में आती हैं और यह स्कर्ट लोगों को काफी आपत्तिजनक लगा था लेकिन इस फिल्म की सफलता और लोकप्रियता के आगे यह बात फीकी पड़ गई थी.

यह भी पढ़े-मौनी रॉय ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, कातिल अदाएं देखकर फैंस हुए घायल

हालांकि, इस इस स्कर्ट के पीछे की रहस्य के बारे में आज तक लोगों को नहीं पता है. और आज के इस लेख में हम आपको वाइट कलर की इस छोटी सी स्कर्ट के रहस्य के बारे में बताने वाले हैं. फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में मेरे ख्वाबों में जो आए गाने में काजोल ने एक वाइट कलर का छोटा सा स्कर्ट पहना था और इस स्कर्ट को इस फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा ने मनीष मल्होत्रा से डिजाइन करवाया था और इसको काफी ज्यादा सोच समझ कर डिजाइन किया गया था. लेकिन आदित्य चोपड़ा ने मनीष मल्होत्रा से इस ड्रेस को छोटा करने के लिए कहा था लेकिन मनीष मल्होत्रा ने इस ड्रेस को काफी ज्यादा छोटा कर दिया था.

जिसके वजह से यह ड्रेस बुरी लगने लगी थी. हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग जल्दी से जल्दी खत्म करनी थी यही कारण है कि आदित्य चोपड़ा ने इस ड्रेस को रिजेक्ट नहीं किया लेकिन इस ड्रेस को लेकर यश चोपड़ा ने ऑब्जेक्शन किया. हालांकि, काफी सारे बहस के बाद से इस ड्रेस को सेलेक्ट कर लिया गया था और इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से यह ड्रेस लोगों के बीच काफी ज्यादा चलन में देखने को मिला था.

यह भी पढ़े-भोजपुरी सिनेमा के बाद अब बॉलीवुड में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं अक्षरा सिंह ? वायरल हुई आमिर खान के साथ तस्वीर