सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के साथ ही शहनाज गिल अब अकेली पड़ गई हैं. किसी ने नहीं सोचा था कि इन दोनों की जोड़ी को इतनी जल्द ही एक दूसरे से बिछड़ना पड़ेगा. 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हृदय गति रुकने के कारण निधन हो गया और सिद्धार्थ हमेशा हमेशा के लिए शहनाज से दूर हो गए.

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब मौत ने दो प्यार करने वालों को हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग कर दिया हो, हालांकि ऐसा इससे पहले भी कई बार हो चुके है. और आज हम आपको ऐसे ही कुछ जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं.

दिव्या भारती – साजिद नाडियावाला

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता साजिद नाडियावाला और दिव्या भारती का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है. दिव्या ने अपने कैरियर की शुरुआत बहुत कम उम्र में कर दी थी. वहीं साजिद नडियावाला भी कम ही उम्र में फिल्मी दुनिया में आ गए थे. और इस दौरान उनकी मुलाकात दिव्या भारती से हुई थी और दोनों के बीच काफी गहरा प्यार हो गया था. लेकिन 19 साल की उम्र में ही दिव्या भारती इस दुनिया को अलविदा कह कर चली गई जिसके बाद दोनों की जोड़ी टूट गई.

जिया खान – सूरज पंचोली

2007 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले जिया खान ने खुदकुशी करके खुद ही अपनी जोड़ी को खत्म कर लिया था. जिस समय उन्होंने खुदकुशी की उस समय यह सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में चल रही थी. और इनकी खुदकुशी करने के बाद सूरज पंचोली काफी चर्चे में बन गए थे.

मयूरी देशमुख-आशुतोष भाकरे

मयूरी देशमुख टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा हैं. मयूरी वर्तमान समय में इमली टीवी सीरियल में मालिनी चतुर्वेदी का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने साल 2016 में आशुतोष भाकरे से शादी की थी लेकिन 2020 में आशुतोष का निधन होने के बाद से इन दोनों की जोड़ी टूट गई और इसके बाद मयूरी ने अकेले ही जीवन जीने का फैसला लिया.

सुशांत सिंह राजपूत – रिया चक्रवर्ती

Sushant Singh Rajput death: Rhea Chakraborty arrives at DRDO guest house  for CBI probe | Cities News,The Indian Expressपिछले साल सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली थी और उस समय इनकी खुदकुशी काफी विवादों में रही थी. बता दें जिस समय उन्होंने खुदकुशी की उस समय ये रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में चल रहे थे. और उस दौरान यह भी खबरें भी आई थी कि यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला, और सुशांत हमेशा हमेशा के लिए रिया चक्रवर्ती को अलविदा कह कर चले गए.

प्रत्युषा बनर्जी-राहुल राज

टीवी सीरियल “बालिका वधू” से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में खुदकुशी कर ली थी, इस दौरान वह अभिनेता राहुल राज के साथ रिलेशनशिप में चल रही थी और खुदकुशी के बाद से ही इन दोनों की जोड़ी टूट गई.