कपिल शर्मा शो एक बहुत फेमश कॉमेडी शो है. इस शो को देखने के लिए बड़ा ही इंतज़ार करते हैं. शो में खूब हसी मज़ाक होता है. शो में कपिल शर्मा कई सेलिब्रिटीज की इंटरव्यू लेते हैं, और उनसे कई सवाल पूछते हैं. इस शो को खूब पसंद किया जाता था. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि यह शो अब वापस नहीं आयेगा. इस शो की जगह एक दूसरा शो आयेगा. इस दूसरे शो में भी आपको अर्चना पूरन सिंह दिखाई देंगी. इस दूसरे शो में भी आपको अर्चना पूरन सिंह की वो हसी दिखाई देंगीं, क्योंकि ये भी एक कॉमेडी शो होगा.

ये है नया शो

एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनी टीवी अपने दर्शोकों को खोना नहीं चहाता है, इसलिए वो एक की जगह दूसरा शो टीवी पर ला रहे हैं. इस शो का नाम होगा ‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ इस शो में अर्चना पूरन सिंह के साथ शेखर सुमन दिखाई देंगें. यह शो पहले आने वाले शो कॉमेडी सर्कस जैसा होगा. और बात करें कॉमेडी सर्कस की तो, कॉमेडी सर्कस अपने वक़्त का हिट शो रहा है. उस शो के ज़रिए हमे कई अच्छे कॉमेडियन मिले हैं. कपिल शर्मा भी पहले कॉमेडी सर्कस में आया करते थे.

उल्लेखनीय है शो में अर्चना पूरन सिंह और शेरख सुमन दिखाई देंगें. इस शो को अगले महीने से टीवी पर ऑन एयर कर दिया जाएगा. सोनी टीवी नहीं चहाती की उसके दर्शक बोर इसलिए उन्होंने अपने आने वाले शो के लिए एक से बढ़कर एक शानदार कॉमेडियन भी तलाश लिए हैं. आने वाले इस शो का प्रोमो भी शूट हो चुका है.

कब वापस आयेगा ‘द कपिल शर्मा शो’

इस बात पर अभी पूरी तरह से खुलकर बात नहीं की जा सकती है. क्योंकि शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को इससे पहले भी लोगों ने खूब पसंद किया था और अब इस पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया रहेगी, ये तो देखने वाली बात होगी. आने वाले शो में अलग-अलग कॉमेडियन अपनी कॉमेडी से लोगों को हसायेंगें. और यहां भी लोगों को कॉमेडी देखने को मिलेगी. इससे कपिल का शो देखने वाले दर्शकों को कॉमेडी ही देखने को मिलेगी. कपिल के शो को लेकर सोनी टीवी ने अभी तक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. कपिल के शो जनता की मांग पर लाया जा सकता है, ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें – शराब के नशे में कपिल शर्मा कर चुके हैं इन अभिनेत्रियों के साथ गंदी हरकतें

वहीं अगर बात करें कपिल के शो की उसको लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता था. लोगों ने उस शो को अपनी खूब प्यार दिया है. जिसके चलते वो शो आज इस मुकाम पर पहुचा है. वहीं कपिल की बात करें तो उन्होंने ने भी हमे हसाने के लिए बहुत मेहनत की है. आज कपिल शर्मा को वो नाम हो चुका है कि इंडिया में अगर कॉमेडी की बात की जाए तो कपिल शर्मा का नाम ज़रूर लिय जाता है.

यह भी पढ़ें – कपिल शर्मा को दुबई की लड़की के साथ चिट करना पड़ गया भारी, लड़की ने जड़ दिया सरेआम थप्पड़