कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में है. हालाकि सुर्खियों में बने रहने की उनकी वजह फैंस को और खुद कपिल शर्मा को भी परेशान कर सकती है. जी हां ऐसा कयास लगाया जा रहा है के कॉमेडी के बादशाह कपपिल शर्मा का सोनी टीवी पर आने वाला शो ‘द कपिल शर्मा शो पर जल्द ही ताला लग सकता है. हालांकी इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. लेकिन हर तरफ इसकी खूब चर्चा है. अगर ऐसा होता है तो कपिल शर्मा और उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा झटका हो सकता है.

क्यों लगाए जा रहे कयास

द कपिल शर्मा शो के बंद होने के कयास ने तब हवा पकड़ी जब सोनी टीवी के तरफ से एक नए कॉमेडी शो की घिसना की गई. आपको बता दे इस शो का नाम ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ होगा. शो का प्रोमोशन वीडियो जारी करते हुए सोनी टीवी ने खुद इसकी जानकारी दी. वही इस नए शो को लेकर कई तरफ की बातें चल रही है.

सब बातों के बीच एक बात जिसने खूब सुर्खियां बनाई वह है नवजोत सिंह सिद्धू के कॉमेडी में वापसी का. जी हां ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है के सोनी के इस नए शो में नवजोत सिंह सिद्धू बतौर जज कॉमेडी के दुनिया में फिर से वापसी कर सकते है. हालाकि आपको बता दे यह महज कयास है ऐसी किसी भी खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें – यह है कपिल शर्मा के लाइफ के अब तक के सबसे बड़े विवाद, प्रधानमंत्री से भी ले चुके हैं पंगा
कपिल शर्मा के लिए खतरे की घंटी

सोनी के नए शो द लाफ्टर चैंपियन की घोषणा के बाद कई कयास लगाए जा रहे है. लेकिन अगर यह बातें सच होती है तो कपिल शर्मा के लिए यह खतरे की घंटी हो सकती है. बताया जा रहा है के सोनी का यह नया शो कपिल शर्मा के शो पर ताला भी लगा सकता है. अब सबको इंतजार है तो सोनी या कपिल शर्मा के तरफ से आधिकारिक पुष्टि का.

यह भी पढ़ें – शराब के नशे में कपिल शर्मा कर चुके हैं इन अभिनेत्रियों के साथ गंदी हरकतें