‘दा कपिल शर्मा’ शो में भूरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती बहुत लंबे समय से एक गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं। शो में अपनी अदाकारी से दर्शकों को हसाने वाली सुमोना खुद अपनी असल ज़िन्दगी मे काफी लंबे समय से दर्द झेल रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सुमोना ने पिछले ही दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी के बारे मे बता कर अपने फैन्स को हैरान कर दिया था। बता दें सुमोना चक्रवर्ती को इंस्टाग्राम पर तकरीबन 11 लाख लोग फॉलो करते हैं. और साथ ही उन्होंने बताया कि काम ना मिलने पर वो बेरोजगार हो गई थीं फिर भी वो अपना और अपने परिवार का पेट पालने में सक्षम थीं. ये उनके लिए प्रिविलेज हैं.

अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में सुमोना ने अपनी बीमारी का ज़िक्र किया, जिसमें उन्होंने लिखा ‘काफी दिनों बाद घर पर वर्कआउट किया कभी कभी वो बोरियत की वजह से खुद को दोषी महसूस करती हैं. मैं बेरोजगार ज़रूर हो सकती हूँ फिर भी में अपने परिवार का पेट भर सकती हूँ ये उनके लिए प्रिविलेज हैं. कभी-कभी मुझे कमजोर महसूस होता है, खासकर जब में अपनी बीमारी के बारे मे सोचती हूँ. ये कुछ चीज़ें ऐसी है जो मैंने कभी पहले शेयर नहीं की है.

मैं 2011 से एंडोमेट्रियोसिस का सामना कर रही हूँ, और अब इस बीमारी की चौथी स्टेज पर हूँ. अच्छी डाइट और वर्कआउट और सबसे जरूरी खुद को कोई तनाव ना देना ही मेरे स्वास्थ के लिए सबसे बेहतर हैं. उन्होंने साथ में ये भी बताया की ये लॉकडाउन उनके लिए काफी भावनात्मक रहा था.

आगे सुमोना कहती हैं कि ‘आज अपनी भावनाओ को शेयर करूँगी जो मेरी इन बातों को पड़ेगा उनको बताना चाहती हूं कि हर चमकाती हुई चीज सोना नहीं होती, हम सबके जिन्दगी मे कुछ ना कुछ परेशानियां रहती हैं जिनसे हम हमेशा संघर्ष करते रहते हैं. और वो आगे लिखती हैं कि अपना इस तरह का पर्सनल नोट शेयर करना उनके लिए आसान नहीं था, हम सब अपने दर्द, तनाव, नफ़रत और दुःख से घिरे हुए हैं. और वो कहती हैं अगर उनकी ये पोस्ट पढ़ कर लोगों के चहेरे पे मुस्कान आती है तो सब ठीक है. आपको बता दे सुमोना ‘कपिल शर्मा शो’ से काफी लंबे वक़्त से जुड़ी हुई हैं, इसके अलावा वो कई बॉलीवुड मूवीज मे सपोर्टिंग ऐक्ट्रिस के रोल मे नज़र आ चुकी हैं.