यूं तो विवेक अग्निहोत्री ने तमाम फिल्मों को डायरेक्ट किया है लेकिन का द कश्मीर पाइल्स की बात अलग ही है. जबसे कश्मीर फाइल्स थिएटर्स में रिलीज हुई है तब से ही फिल्म ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है. जहां इस फ़िल्म को आम आदमी तो पसंद कर ही रहा है इसके साथ ही बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी इस फिल्म पर रिएक्शन देने से कतई नहीं चूक रहे हैं.

इस फिल्म के मेकर्स प्रधानमंत्री से लेकर देश के गृहमंत्री तक से मिल चुके हैं यही वजह है कि यह फिल्म बना प्रमोशन के बाद भी जबरदस्त ताबड़तोड़ कमाई कर रही है वही हाल ही में इस फिल्म को लेकर अर्चना पूरन सिंह से भी सवाल पूछा गया था लेकिन सवाल के जवाब में अर्चना पूरन सिंह ने इस फिल्म को लेकर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दी.

दरअसल, अर्चना पूरन सिंह पिछले काफी समय से दा कपिल शर्मा शो के साथ जुड़ी हुई है और इसी शो में इनसे द कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल किया गया लेकिन उन्होंने इस फिल्म पर कुछ भी कहने से साफ साफ इनकार कर दिया दा कपिल शर्मा शो के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह द कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन करना चाहेंगी. इस पर अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि नो कमेंट प्लीज नेट पर कोई कमेंट का नहीं करना चाहती हूं.

यह भी पढ़ें – शाहरुख खान की फिल्म पठान को बायकॉट करने की उठने लगी मांगें, लोगों ने कहा पठान छोड़ो द कश्मीर फाइल्स देखो

आपको बता दें, कश्मीर फाइल्स पर अभी तक कंगना रनौत, आमिर खान रितेश देशमुख सनी देओल जैसे बड़े सितारे इस फिल्म की तारीफ दिल खोलकर कर चुके हैं. आपको बता दें, यह फिल्म साल 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए नरसंहार की कहानी को दिखाती है इस फिल्म में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ पंडित का किरदार निभाया है वही दर्शन कुमार उनके पोते के किरदार में इस फिल्म में नजर आए हैं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 200 करोड़ के आस पास ताबड़तोड़ बिज़नेस कर लिया है. वाकई बिना प्रमोशन के फिल्म का इस तरह से बिज़नेस करना दिखाता है कि लोगों को इस फिल्म की कहानी कितनी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें – फिल्म द कश्मीर फाइल्स से पहले भी विवेक अभिनेत्री की यह फिल्में मचा चुकी है तहलका, देखें लिस्ट