द कपिल शर्मा शो आज भारत का नंबर वन कॉमेडी शो बन चुका है, इसमें नजर आने वाले हर किरदार को लोग इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. और इसी में से एक किरदार है नानी का, यह किरदार इस शो का काफी लोकप्रिय किरदार है, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इस किरदार को निभाने वाले अली असगर कभी होटल में नौकरी किया करते थे? फिर कैसे असगर ने अपने मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया, आज की इस पोस्ट में हम आपको इसी के बारे में बताएगें.

Ali Asgar meets with a car accident, escapes unhurt | NewsBytesमुंबई में जन्मे असगर होटल मैनेजमेंट की डिग्री से ग्रेजुएट हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक असगर ने लगभग 10 साल तक होटलों में काम किया था, और जिसके बाद असगर ने यह नौकरी छोड़ने का मन बनाया और एक्टिंग में आने का सोचा, लेकिन एक्टिंग में इनका कैरियर बनना इतना भी आसान नहीं था जितना यह सोच कर आए थे.

Comedian Ali Asgar Started Loving His Profession 'All Over Again' Duringअसगर ने शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल किया और काफी समय के बाद इनको छोटे-छोटे टीवी सीरियल्स में रोल मिलने लगे, धीरे धीरे असगर ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर बड़े टीवी सीरियल्स में भी कदम रखा. असगर अपनी शानदार कॉमेडी और कॉमिक्स की वजह से काफी विख्यात है.

Ali Asgar excited about 'Kanpur Wale Khuranas' | Television News | Zee News असगर को साल 1987 में सबसे पहला काम मिला था जिसका नाम था एक दो तीन इसमें टीवी शोज में असगर एक छोटे से रोल में नजर आए थे. असगर ने काफी स्टेज शो में काम किया, लेकिन जहां से उन्हें सबसे अधिक पॉपुलरटी मिली वह है “द कपिल शर्मा शो”.

I want to be challenged as an actor: Ali Asgar - The Week2013 में असगर ने इस शो में एक्टिंग की शुरुआत की थी, और इसके बाद इनकी एक्टिंग स्किल्स को देश ही नहीं बल्कि दुनिया में खूब पसंद किया गया. असगर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो असगर ने सिद्धिका नाम की लड़की से शादी की है, इनके दो बच्चे भी हैं, और आज अली असगर अपनी पूरी फैमिली के साथ अपनी खुशहाल लाइफ जी रहे.